Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

फटाक से घर पहुंच जाएगा iPhone 14 सीरीज, ये कंपनी करेगी डिलीवरी

iPhone 14

iPhone 14

नई दिल्ली। Blinkit का इस्तेमाल आपने अब तक ग्रॉसरी से सामान खरीदने के लिए किया होगा. क्विक प्रोडक्ट डिलीवरी फर्म Blinkit से अब आप iPhone भी खरीद सकेंगे. इसके लिए कंपनी ने ऐपल रिसेलर Unicorn से पार्टनरशिप की है. शुक्रवार को कंपनी ने कोलैबोरेशन की जानकारी दी है. यानी अब आप सिर्फ 10 मिनट में ऐपल iPhone 14 सीरीज को घर पर मंगा सकते हैं.

भारत में नए आईफोन्स यानी iPhone 14 सीरीज (प्लस वेरिएंट को छोड़कर), Apple Watch Series 8, Watch SE की सेल 16 सितंबर से शुरू हुई है. हालांकि, Blinkit की iPhone 14 डिलीवरी सर्विस सिर्फ दिल्ली और मुंबई में ही उपलब्ध है.

ऐपल ने लेटेस्ट आईफोन और दूसरे प्रोडक्ट्स को इस महीने की शुरुआत में लॉन्च किया था. Blinkit ने शुक्रवार को ट्विटर पर इस पार्टनरशिप की जानकारी दी है.

मिनटों में होगी iPhone 14 की डिलीवरी

ट्वीट के मुताबिक, iPhone 14 सीरीज की क्विक डिलीवरी अभी दिल्ली और मुंबई तक ही सीमित है. Blinkit के फाउंडर Albinder Dhindsa ने बताया कंपनी मिनटों में आईफोन 14 सीरीज की डिलीवरी कस्टमर्स तक करेगी. इसके लिए यूजर्स को ऐप के लेटेस्ट वर्जन पर अपग्रेड करना होगा.

‘शरीफ’ कर रहा था गंदा काम, सब्जी पर पेशाब कर बेच रहा ठेलेवाला गिरफ्तार

आईफोन 14 सीरीज और एक्सेसरीज का डिलीवरी टाइम Unicorn Store की टाइमिंग के हिसाब से होगा. यानी यूनिकॉर्न स्कोर कब तक खुला है. इसके हिसाब से ही Blinkit आईफोन की डिलीवरी करेगा.

iPhone 14 की कीमत

वहीं दिल्ली और मुंबई के अलावा कंपनी दूसरे शहरों में कब तक इस सर्विस को शुरू करेगी, इसकी जानकारी नहीं है. iPhone 14 सीरीज में कंपनी ने चार मॉडल्स लॉन्च किए हैं, जिसमें iPhone 14 Plus अभी सेल पर नहीं आया है.

iPhone 14 की कीमत 79,900 रुपये से शुरू होती है, जो 128GB स्टोरेज वेरिएंट की है. वहीं iPhone 14 Plus का प्राइस 89,900 रुपये से शुरू होता है. इसके अलावा आप आईफोन 14 प्रो और आईफोन 14 प्रो मैक्स को खरीद सकेंगे. कंपनी ने इन सभी प्रोडक्ट्स को 7 सितंबर को लॉन्च किया है.

Exit mobile version