आईपीएल 2018: रैना की बेटी ग्रासिया की बर्थडे पार्टी में महेंद्र सिंह धोनी की बेटी ओर ग्रासिया ने मचाया धमाल, देखे विडियो  

आईपीएलआईपीएल

नई दिल्ली।चेन्नई सुपर किंग्स आईपीएल के प्ले-ऑफ में क्वालीफाई कर चुकी है। जिसके कारण खिलाड़ी भी काफी खुश नजर आ रहे हैं। ग्राउंड पर एक ओर खिलाड़ी पसीना बहा रहे हैं तो वह दूसरी तरफ मस्ती भी करते नजर आ रहे हैं। सुरेश रैना की बेटी की बर्थडे पार्टी में चेन्नई के खिलाड़ियों ने खूब मस्ती की। महेंद्र सिंह धोनी की बेटी जीवा ने भी पार्टी में जमकर मस्ती की। जीवा कभी रैना की बेटी ग्रासिया के संग मस्ती करती नज़र आई तो वह कभी ब्रावो के चैम्पियन गाने पर अपना क्यूट डांस करती दिखीं।

देखे धोनी की बेटी जीवा का बेहतरीन डांस

इस आईपीएल सीजन के दौरान धोनी की बेटी जीवा, हरभजन की बेटी हिनाया, रैना की बेटी ग्रासिया काफ़ी अच्छे दोस्त बन चुके हैं। यह तीनों कई बार काफी मस्ती करते नजर आते रहते हैं। ग्रासिया के दूसरे जन्मदिन पर तीनों दुबारा से साथ मस्ती करते नज़र आए। माही भी इस बर्थडे पार्टी में पहुंचे थे। इस शानदार बर्थडे के कुछ वीडियो भी बेहद ज्यादा वायरल हो रहे है। जिसमें ग्रासिया केक काटती दिख रही हैं और उनके पीछे धोनी क्लैप करते नज़र आ रहे हैं।

चेन्नई सुपर किंग्स  ने इस पार्टी के कुछ तस्वीरें भी  शेयर किये है।

 

 

यह भी ज़रूर पढ़े:महेंद्र सिंह धोनी को उनके प्यार से मिला यह बेहतरीन तोहफ़ा, देखे विडियो

वहीं एक फोटो जीवा की भी वायरल हो रही है, जिसमें वह ग्रासिया के संग मस्ती करती नज़र आ रही हैं। माही की टीम चेन्नई सुपर किंग्स ने 2 साल बैन के बाद आईपीएल में वापसी की है और फिलाल वह शानदार परफॉर्म कर रही है। इससे पहले चेन्नई 2010 और 2012 आईपीएल सीजन जीत चुकी है, ओर इसके साथ ही वह 2010 और 2014 में चैम्पियंस लीग भी जीती है। इस आईपीएल सीजन में चेन्नई को जीत का प्रबल दावेदार माना जा रहा है।

ग्रासिया के इस जन्मदिन पर चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ़ से खेल चुके खिलाड़ी ओर रैना के बेहद अच्छे दोस्त भी आए नज़र

loading...
Loading...

You may also like

दिल्ली सरकार पर एनजीटी ने ठोका 50 करोड़ का जुर्माना

नई दिल्ली। दिल्ली में बढ़ते प्रदूषण की गाज