Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

IPL 2020 : मुंबई की धमाकेदार जीत, चेन्नई की दस विकेट से हार

IPL 2020

मुंबई छठी बार फाइनल में

महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपरकिंग्स का अपने बल्लेबाजों के शर्मनाक समर्पण के कारण आईपीएल-13 में सफर लगभग समाप्त हो गया है। चेन्नई को मुंबई इंडियंस के हाथों शुक्रवार को 10 विकेट से हार का सामना करना पड़ा और वह आईपीएल प्लेऑफ से बाहर होने के कगार पर पहुंच गयी है।

तीन बार की विजेता और पांच बार की उपविजेता चेन्नई आईपीएल में जब भी खेली, प्लेऑफ में पहुंची लेकिन यह पहला मौका लग रहा है जब धोनी की दिग्गज टीम प्लेऑफ में नहीं दिखाई देगी। चेन्नई ने चैंपियन मुंबई को उद्घाटन मैच में हराकर टूर्नामेंट में शानदार शुरुआत की थी लेकिन उसके बाद उसके प्रदर्शन में लगातार गिरावट आती चली गयी।

Google Chrome से करते हैं सर्च तो कर लीजिए ये काम नहीं तो…..

मुंबई ने इस जीत से चेन्नई से उद्घाटन मैच की हार का बदला चुका लिया। चेन्नई को अपने शेष मैच तीन मैच बड़े अंतर से जीतने होंगे और उम्मीद करनी होगी कि चार और टीमें भी 12 के स्कोर पर आकर रुकें लेकिन मौजूदा प्रदर्शन चेन्नई के लिए कोई उम्मीद नहीं जगाता है।

चेन्नई को अपने शीर्ष क्रम के बल्लेबाजों के कारण शर्मनाक समर्पण के कारण शर्मसार होना पड़ा। हालांकि चेन्नई ने सैम करेन की 52 रन की साहसिक पारी की बदौलत 20 ओवर में नौ विकेट पर 114 रन बनाये लेकिन यह स्कोर ऐसा नहीं था कि मुंबई के सामने कोई परेशानी खड़ी हो पाती।

Bihar Chunav 2020: CM नितीश को तेजस्वी और चिराग की गुगली नहीं आ रही है समझ

मुंबई ने अपने ओपनरों ईशान किशन (नाबाद 68) और क्विंटन डी कॉक (नाबाद 46) की शानदार पारियों से 12.2 ओवर में बिना कोई विकेट गंवाए 116 रन बनाकर एकतरफा जीत हासिल की।

Exit mobile version