Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

IPL 2020 के कार्यक्रम का इस दिन होगा ऐलान, चेयरमैन ने दी जानकारी

IPL 2020

IPL 2020

 

नई दिल्ली। IPL 2020 के कार्यक्रम की घोषणा को लेकर एक नई अपडेट आई है। चेयरमैन बृजेश पटेल ने बताया कि आईपीएल 2020 के शेड्यूल की घोषणा रविवार यानि 6 सितंबर को की जाएगी।

बता दें कि फैन्स काफी समय से शेड्यूल का इंतजार कर रहे थे। आईपीएल 2020 का पहला मैच 19 सितंबर को खेला जाएगा। बता दें कि चेन्नई सुपरकिंग्स के सदस्य कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे, जिसके कारण बीसीसीआई ने शेड्यूल के ऐलान में देरी की और माना जा रहा है कि कुछ बदलाव भी किए जाएगें।

सोनभद्र में 15 स्वास्थकर्मी कोरोना पॉजिटिव मिले, मचा हड़कंप

पहले कयास लग रहे थे कि आईपीएल 2020 का पहला मैच धोनी की टीम सीएसके और रोहित शर्मा की कप्तानी वाली मुंबई इंडियंस के बीच खेला जाएगा, लेकिन अब सीएसके कैंप में कोरोना का कहर देखने को मिला है जिसके कारण हो सकता है कि सीएसके इस सीजन में पहला मैच नहीं खेले।

बता दें कि आईपीएल 2020 का फाइनल 10 नवंबर को खेला जाएगा। कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए दुबई के तीन शहरों दुबई, शारजाह और अबु धाबी में आईपीएल के मैच खेले जाने वाले हैं। इस बार शाम के मैच 7.30 से जबकि दोपहर के मुकाबले 3.30 से खेले जाएंगे।

बता दें कि आईपीएल के आगाज से पहले ही बुरी खबर का सामना फैन्स को करना पड़ा है। दिग्गज सुरेश रैना, हरभजन सिंह और लसिथ मलिंगा निजी कारणों के कारण आईपीएल से बाहर हो गए हैं। ऐसे में यकीनन फैन्स को झटका लगा है। बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने कहा है कि आईपीएल का 13वां सीजन सुपरहिट होने वाला है। इस बार आईपीएल टीवी रेटिंग के सभी रिकॉर्ड को तोड़ देगा। इस बार आईपीएल को टीवी पर काफी सारे लोग देखने वाले हैं।

Exit mobile version