Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

आईपीएल 2021 का आयोजन भारत में ही होगा : बीसीसीआई

IPL 2021

IPL 2021

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के कोषाध्यक्ष अरुण सिंह धूमल ने शनिवार को आईपीएल 2021 को लेकर बड़ा संकेत दिया है। उन्होंने कहा कि आईपीएल 2021 का आयोजन भारत में ही होगा। उन्होंने कहा कि भारत में कोरोना महामारी के बाद हालात अब बेहतर हो रहे हैं और हम सभी भारत में ही इसका आयोजन चाहते हैं।

उन्होंने कहा कि हम भारत में आईपीएल कराने पर काम कर रहे हैं। हमें उम्मीद है कि यह संभव होगा। इस समय बैकअप के बारे में सोच ही नहीं रहे । हम सभी भारत में ही इसका आयोजन चाहते हैं। आईपीएल की संचालन परिषद के सदस्य धूमल ने कहा, इस समय भारत यूएई से अधिक सुरक्षित है। उम्मीद है कि हालात स्थिर रहेंगे और सुधरते जाएंगे।

गांधी जी को पुष्पांजलि और सत्य, अहिंसा और शांति से किनारा, यह तो नहीं चलेगा

उन्होंने आगे कहा कि हम खिलाड़ियों के टीकाकरण की दिशा में काम कर रहे हैं। सरकारी निर्देशों के अनुसार मोर्चे पर काम कर रहे लोगों और वरिष्ठ नागरिकों को पहले टीके लगेंगे। हम सरकार के संपर्क में हैं ताकि खिलाड़ियों को टीके लग सकें।

यूएई में 19 सितंबर को आईपीएल शुरू होने के समय एक सप्ताह में कोरोना संक्रमण के औसत 770 मामले थे, जो अब बढकर 3743 हो गए हैं। वहीं, भारत में अधिक आबादी और क्षेत्रफल के बावजूद अब एक दिन में 15 हजार से कम मामले आ रहे हैं, जो सितंबर में 90 हजार प्रतिदिन थे। बता दें कि कोरोना महामारी की वजह से आईपीएल का 13वां सीजन यूएई में हुआ था।

Exit mobile version