Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

IPL 2022: लखनऊ ने सनराइजर्स हैदराबाद को 12 रनों से दी मात

ipl 2022

ipl 2022

मुंबई। IPL 2022 में सोमवार को लखनऊ सुपर जायंट्स (LSJ) और सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के बीच मुकाबला हुआ। इस मैच में लखनऊ ने पहले बल्लेबाजी की और हैदराबाद को 170 रनों का टारगेट दिया था। लेकिन SRH इस लक्ष्य को नहीं पा सकी और उसे 12 रनों से हार का सामना करना पड़ा।

हैदराबाद को आखिरी ओवर में 16 रनों की जरूरत थी, लखनऊ सुपर जायंट्स की ओर से आखिरी ओवर जेसन होल्डर ने डाला और ओवर में तीन विकेट ले लिए, जिसके दम पर लखनऊ ने जीत हासिल की।

इससे पहले सनराइजर्स हैदराबाद को आखिरी तीन ओवर में 33 रनों की ज़रूरत थी। जिसके बाद आवेश खान ने लगातार दो विकेट लेकर लखनऊ सुपर जायंट्स की मैच में वापसी करवाई। आवेश खान ने निकोलस पूरन और अब्दुल समद का विकेट लिया।

IPL 2022: लखनऊ सुपर जायंट्स ने चेन्नई को मुंह से छीनी जीत

लखनऊ सुपर जायंट्स ने इस मुकाबले में पहले बल्लेबाजी की और 169 का स्कोर बनाया। लखनऊ के कप्तान केएल राहुल एक बार फिर बढ़िया फॉर्म में दिखे और अपनी पारी के लिए सबसे ज्यादा रन बनाए। केएल राहुल ने 50 बॉल में 68 रनों की पारी खेली, जिसमें 6 चौके और एक छक्का शामिल रहा।

हालांकि, इस मैच में लखनऊ की शुरुआत बेहतर नहीं हुई थी। टीम ने शुरुआती पांच ओवर में ही अपने तीन विकेट गंवा दिए थे। क्विंटन डि कॉक, इवन लुईस और मनीष पांडे जल्दी आउट हुए। जिसके बाद केएल राहुल और दीपक हुड्डा ने पारी को संभाला।

IPL 2022: बटलर के विस्फोटक शतक से रोहित शर्मा के धुरंधर ढेर

दीपक हुड्डा ने अपनी टीम के लिए 33 बॉल में 51 रन बनाए। जिसमें 3 छक्के और 3 चौके शामिल रहे। अंत में एक बार फिर आयुष बदोनी ने छोटी लेकिन आकर्षक पारी खेली। आयुष ने 12 बॉल में 19 रन बनाए। अगर हैदराबाद की बात करें तो वाशिंगटन सुंदर, टी। नटराजन और रोमारियो शेफर्ड ने 2-2 विकेट लिए।

Exit mobile version