Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

IPL 2022: फिर ढेर हुई CSK, पंजाब ने 54 रनों से दर्ज की जीत

मुंबई। पंजाब किंग्स (Punjab Kings) ने दमदार प्रदर्शन करते हुए गत चैंपियन चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK) को रविवार को 54 रन से हराकर बड़ी जीत दर्ज की जबकि चेन्नई को लगातार तीसरी हार का सामना करना पड़ा। आईपीएल इतिहास में चेन्नई की इससे ज्यादा खराब शुरुआत पहले कभी नहीं हुई।

पंजाब किंग्स ने 20 ओवरों में आठ विकेट पर 180 रन बनाये और चेन्नई को 18 ओवर में 126 रन पर ढेर कर दिया। पंजाब की तीन मैचों में यह दूसरी जीत है।

पंजाब की जीत के हीरो रहे लियाम लिविंग्स्टन, जिन्होंने मात्र 32 गेंदों में पांच चौके और पांच छक्के लगाए । लिविंग्स्टन ने गेंदबाजी में भी अपने हाथ दिखाते हुए 25 रन पर दो विकेट झटके।

IPL 2022: बटलर के विस्फोटक शतक से रोहित शर्मा के धुरंधर ढेर

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए पंजाब की टीम शुरुआत में दो विकेट जल्द गंवाने के बाद शिखर धवन 33, लियाम लिविंग्स्टन 60 और जितेश शर्मा 26 की बेहतरीन पारियों से वापसी की और टीम 200 के स्कोर की तरफ बढ़ रही थी लेकिन चेन्नई ने अंतिम पांच ओवरों में मात्र 35 रन दिए और पंजाब को 180 रन पर रोक दिया। लेकिन फिर लक्ष्य का पीछा नहीं कर पाए।

IPL 2022: KKR का शानदार आगाज, CSK को दी छह विकेट से मात

धवन ने 24 गेंदों में चार चौके और एक छक्का लगाया जबकि लिविंग्स्टन ने मात्र 32 गेंदों में पांच चौके और पांच छक्के लगाए। जितेश ने 17 गेंदों पर तीन छक्के जड़े। कैगिसो रबादा ने नाबाद 12 और राहुल चाहर ने 12 रन बनाये।

चेन्नई की तरफ से क्रिस जॉर्डन और ड्वेन प्रिटोरियस ने दो-दो विकेट लिए।

Exit mobile version