Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

आईपीएल फ्रेंचाइजी दिल्ली कैपिटल्स ने नए सीजन के लिए लॉन्च की नई जर्सी

दिल्ली कैपिटल्स की नई जर्सी लॉन्च

दिल्ली कैपिटल्स की नई जर्सी लॉन्च

नई दिल्ली। आईपीएल फ्रेंचाइजी दिल्ली कैपिटल्स ने लीग के 2021 संस्करण के लिए शुक्रवार को अपनी नई जर्सी लॉन्च की है। दिल्ली की टीम ने यहां फ्रेंचाइजी दफ्तर में जर्सी का अनावरण किया है जिसके लिए उन्होंने प्रशंसकों को भी न्यौता दिया। टीम की नई जर्सी में मुख्य रूप से गहरे नीले और लाल रंगों का इस्तेमाल हुआ है। जर्सी में बाघ की धारियों के अलावा, इसमें दोनों तरफ बाघ के लाल पंजे भी दिखाए गए हैं।

बीमा कंपनियों पर विदेशियों के कब्जे के किये गये प्रावधान: मल्लिकार्जुन खड़गे

दिल्ली के सह-मालिक किरण कुमार ग्रांधी ने कहा कि दिल्ली के प्रशंसक टीम के उतार-चढ़ाव के समय टीम के साथ रहे इसलिए हमारा फर्ज बनता है कि हम उन्हें विशेष महसूस कराएं। प्रशंसकों को अलग अनुभव कराने के लिए हम चुनिंदा प्रशंसकों के लिए नई जर्सी में फोटोशूट कराया जैसा कि हम खिलाड़ियों के लिए करते हैं। हमें खुशी है कि हमने प्रशंसकों के एक यादगार अनुभव दिया।

कोरोना टीकाकरण में साधु संतों को दी जानी चाहिये प्राथमिकता : प्रियंका चतुर्वेदी

दिल्ली कैपिटल्स के निदेशक और अंतरिम सीईओ विनोद बिष्ट ने कहा कि नई जर्सी ट्रेंडी दिख रही है और हमारी टीम से मेल खा रही है। युवा टीम चुनौती के लिए पूरी तरह तैयार है। आईपीएल 2021 सत्र का आयोजन नौ अप्रैल से होगा और दिल्ली की टीम का पहला मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स से 10 अप्रैल को होगा।

Exit mobile version