IPL सीजन-11: क्वालीफायर-2 से पहले केकेआर में लौटा यह तेज गेंदबाज

IPL सीजन-11
Please Share This News To Other Peoples....

कोलकाता। IPL सीजन-11 के प्लेऑफ में जहां एक ओर चेन्नई की टीम क्वालीफायर-1 जीत कर फाइनल में पहुंच चुकी है। वहीं दूसरी ओर शुक्रवार को फाइनल में चेन्नई से भिड़ने के लिए सनराइजर हैदराबाद और कोलकाता नाईट राइडर के बीच क्वालीफायर-2 खेला जाएगा। एलिमनेटर मैच में राजस्थान रॉयल्स को 25 रनों से हरा कर कोलकाता की टीम के हौसले बुलंद हैं। वहीँ हैदराबाद की टीम IPL सीजन-11 में अपने अच्छे फॉर्म के साथ मजबूत ह्नाजर आ रही है। लेकिन हैदरबाद के लिए इस बार डबल मार पड़ सकता है। प्लेऑफ में चेन्नई से हारने के बाद हैदरबाद की टीम के हौसले थोड़े फीके पड़ ही गए हैं, इसके अलावा कोलकाता की टीम तेज गेंदबाज कमलेश नागरकोटी के वापसी से डबल मजबूत हो गई है।

IPL सीजन-11 के क्वालीफायर-2 में कोलकाता की भिडंत हैदराबाद से

IPL सीजन-11 शुरू से कई उतार चढ़ाव से भरा रहा। जो अब अपने अंतिम पड़ाव पर जा पहुंचा है। इस बार शुरुआत में जहां नंबर 1 पर कायम रही पंजाब की टीम अंतिम 4 में जगह बनाने में नाकाम रही। वहीं पंजाब के साथ-साथ मुंबई और बैंगलोर जैसी मजबूत टीम भी प्लेऑफ की रेस से बाहर हो गए। दिल्ली की टीम की शुरुआत से ही फॉर्म कराब देखि गई जिसका परिणाम यह रहा कि वह सबसे आखरी में बनी रही। लेकिन कोलकाता की टीम इस सीजन में कप्तान दिनेश कार्तिक नके मार्गदर्शन में काफी अच्छा परफॉर्म कर रही है। टीम जबरजस्त वापसी करते हुए क्वालीफायर-2 में पहुंच चुकी है। जिसमें वो हैदरबाद की टीम से फाइट करेगी।

ये भी पढ़ें: कांग्रेस के बयान से मचा हडकंप, कहा- जरुरी नहीं कुमारस्वामी 5 सालों तक रहें सीएम

नागरकोटी चोट से हुए थे बाहर

इस सीजन में नागरकोटी ने शुरुआत में काफी अच्छा परफॉर्म किया था। लेकिन पैर में चोट लगाने के कारण वो टीम से बाहर चल रहे थे। लेकिन अब वो क्वालीफायर-2 खेलने के लिए वापस टीम में आ चुके हैं। नागरकोटी का टीम में वापस आना हैदरबाद के लिए कड़ी चुनौती है। हैदरबाद टीम मुख्य 2 बल्लेबाज विलियम्सन और शिखर धवन पर निर्भर रही है। हालांकि इस टीम के गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार, राशिद खान, कॉल अच्छे फॉर्म में नज़र आ रहे हैं। वहीं कोलकाता के टीम में सुनील नारायण जबरजस्त ऑलराउंडर की भूमिका निभा रहे हैं। इस टीम के हौसले बुलंद नज़र आ रहे हैं। इस हिसाब से क्वालीफायर-2 का यह मुकाबला काफी दिलचस्प होने वाला है।

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *