Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

विराट का चमचा बोलने पर इरफान पठान ने ट्रोलर्स को दिया शानदार जवाब

भारत ने न्यूजीलैंड के खिलाफ वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप का खिताब अपने हाथ से गंवा दिया। जिसके बाद कई दिग्गज खिलाड़ियों और फैन्स ने भारतीय कप्तान विराट कोहली की जमकर आलोचना की। इतना ही नहीं काफी लोगों ने तो उन्हें कप्तानी से इस्तीफा देने की बात भी कह डाली। बता दे इस ऐतिहासिक मैच में बतौर कप्तान कोहली का प्रदर्शन औसत ही रहा। चारों तरफ से हो रही आलोचनाओं के बीच कुछ ऐसे क्रिकेटर भी थे, जिन्होंने विराट की तारीफ की। जिसमें भारत के पूर्व ऑलराउंडर इरफान पठान का नाम भी शामिल है।

हालांकि फैन्स को इरफान का विराट की तारीफ करना बिल्कुल पसंद नहीं आया, इसलिए एक फैन ने उन्हें चमचा तक कह दिया। इतना ही नहीं उस फैन ने यह भी कहा कि क्या पठान को विराट कोहली की तारीफ करने के लिए पैसे मिल रहे हैं। यहां सोशल मीडिया पर अपनी हाजिर जवाबी के लिए मशहूर इरफान ने इस यूजर का शानदार तरीके से जवाब दिया और कहा कि, ‘तो क्या आप मुझे दुनिया के बेस्ट खिलाड़ी की तारीफ करते देखना नहीं चाहते।’ फैन्स को पठान का यह जवाब काफी पसंद आया और इस पर उन्होंने तरह-तरह के रिएक्शन दिए।

उसके बाद फैन ने पठान के ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा, ‘जितनी तारीफ करनी है करो, लेकिन ऐसे मत करो की आप एक फैन बन गए हो। यहां तक कि सबसे शानदार खिलाड़ियों में भी कुछ कमी जरूर होती है। उन बातों को भी उजागर करें।

किशोरी से गैंगरेप मामले में तीन आरोपी गिरफ्तार, SI निलंबित

‘बता दें वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में विराट कोहली का बल्ला नहीं चला। पहली पारी में उन्होंने जरूर 44 रनों की अच्छी पारी खेली, लेकिन दूसरी पारी में वे फ्लॉप रहे और 13 रन ही बना सके। उन्हें दोनों पारियों में कीवी तेज गेंदबाज काइल जैमीसन ने अपना शिकार बनाया। भारतीय बल्लेबाज दूसरी पारी में ज्यादा कमाल नहीं दिखा सके और पूरी टीम मात्र 170 रनों पर ऑलआउट हो गई। काइल जैमीसन को उनकी दोनों पारियों में शानदार गेंदबाजी के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया।

 

Exit mobile version