Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

हरभजन सिंह के बाहर होने पर इरफान पठान ने दिया रिएक्शन

Irfan-Harbhajan

हरभजन सिंह

नई दिल्ली| भारतीय टीम के अनुभवी ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह ने आईपीएल से अपना नाम वापस ले लिया है। उन्होंने व्यक्तिगत कारणों का हवाला दिया था। उनसे पहले चेन्नई सुपर किंग्स टीम के उप-कप्तान सुरेश रैना ने भी आईपीएल से हटने का फैसला लिया था। जहां रैना टीम के साथ चेन्नई में ट्रेनिंग कैम्प में शामिल होने के बाद यूएई भी पहुंचे थे वहीं उनके उलट हरभजन सिंह न तो ट्रेनिंग कैम्प में शामिल हुए और न ही आईपीएल खेलने के लिए यूएई पहुंचे थे।

एसएससी दिल्ली पुलिस कांस्टेबल भर्ती के लिए आज आवेदन का अंतिम दिन

‘स्टार स्पोर्ट्स’ के एक कार्यक्रम में बात करते हुए इरफ़ान पठान ने कहा कि हरभजन सिंह को रिप्लेस करना बहुत मुश्किल होगा। घरेलू क्रिकेट में ऐसे क्वालिटी स्पिनर की तलाश करना काफी मुश्किल है।

इरफ़ान पठान ने माना कि हरभजन सिंह ने बाएं हाथ के बल्लेबाजों के खिलाफ प्रभाव छोड़ा है और पावरप्ले के दौरान भी असरदार रहे हैं। नई गेंद के साथ गेंदबाजी करते समय भी वह खासे प्रभावशाली रहे हैं। बता दें कि हरभजन सिंह का हटना निश्चित रूप से सीएसके के लिए एक बड़ा झटका साबित होगा, खासकर यूएई की स्पिन-अनुकूल परिस्थितियों में।

सरकार देश के 69,000 पेट्रोल पंपों पर ईवी चार्जिंग कियोस्क लगाने पर कर रही विचार

आईपीएल की संचालन परिषद ने टूर्नामेंट के शुरू होने में 13 दिन शेष रहते रविवार को इस कार्यक्रम की घोषणा की। पहला मुकाबला पिछले सीजन की दो फाइनलिस्ट टीमों मुंबई और चेन्नई के बीच खेला जाएगा। रोहित शर्मा की कप्तानी वाली मुंबई ने चार बार यह खिताब जीता है जबकि महेंद्र सिंह धोनी के नेतृत्व वाली चेन्नई टीम तीन बार चैंपियन रही है। टूर्नामेंट के मैच यूएई के तीन शहरों दुबई, शारजाह और अबु धाबी में खेले जाएंगे। टूर्नामेंट के प्लेऑफ मैचों के स्थल और कार्यक्रम की घोषणा बाद में की जाएगी।

Exit mobile version