Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

निर्माणधीन पावर हाउस से लोहे के एंगल चोरी, चार चोर गिरफ्तार, तमंचा बरामद

arrested

arrested

लखनऊ में मोहनलालगंज स्थित पॉवर हाउस से निमार्णाधीन पॉवर हाउस से लोहे के एंगल चोरी करने के बाद उन्हें छोटा हाथी में भरकर जा रहे चार चोरों को चिनहट पुलिस ने जुग्गौर मोड़ के पास से गिरफ्तार कर लिया। डाले के आगे चल रही कार में तीन चोर बैठे थे। पुलिस ने उनके पास से दो तमंचे और करीब 150 एंगल और 800 नट बोल्ट बरामद किए हैं।

इंस्पेक्टर चिनहट धनंजय पांडेय के मुताबिक गिरफ्तार चोरों में गिरोह का सरगना प्रभात कश्यप निवासी बलरामपुर उतरौला, रंजीत निवासी सिद्धार्थनगर त्रिलोकपुर, गोरखपुर बड़हलगंज का सुनील कुमार और नीवा बरौली बंथरा का शिव प्रताप सिंह है।

इसमें से प्रभात कश्यप, रंजीत और सुनील तीनों कार से थे। कार के पीछे चल रहे छोटा हाथी शिव प्रताप सिंह बैठा था। कार और डाला साथ ही साथ चल रहे थे। डाले में भारी मात्रा में लोहे के एंगल व अन्य सामान रखा हुआ था।

पत्नी के घर से जाने से नाराज साढ़ू ने किया बच्चे का अपहरण, गिरफ्तार

जुग्गौर मोड़ के पास उन्हें रोकने का पुलिस कर्मियों ने प्रयास किया। इस पर पहले उन्होंने पुलिस कर्मियों को धक्का दे दिया फिर तमंचा तानते हुए भागने का प्रयास किया। पुलिस ने घेराबंदी कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया।

पूछताछ में प्रभात कश्यप ने बताया कि वह मोहनलालगंज स्थित एक निमार्णाधीन पॉवर हाउस से एंगल चोरी कर ला रहा था। पॉवर हाउस की बाउंड्री वाल काफी बड़ी है। सुनील ने वहां मजदूर बनकर कुछ दिन काम किया था। इस बीच उसने लोहे की बाउंड्रीवाल के बाहर एंगल फेंक दिए थे। इसके बाद लोडर से बाउंड्रीवाल के बाहर पड़े एंगल भरकर ले जा रहे थे। चोरों के पास से दो तमंचे, पांच कारतूस और काफी मात्रा में नट बोल्ट भी बारमद किए गए हैं।

Exit mobile version