Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

ट्रेन की खिड़की का कांच तोड़ कर यात्री की गर्दन में घुसी लोहे की रॉड, मौके पर मौत

Nilanchal Express

Iron rod inserted into passenger's neck in Nilanchal Express

अलीगढ़।  जिले के सोमना रेलवे स्टेशन पर शुक्रवार सुबह बड़े हादसे ने सबको हिला कर रख दिया। यहां स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर-3 पर खड़ी नीलांचल एक्सप्रेस ट्रेन (Nilanchal Express) (12876) के जनरल कोच की सीट नंबर-15 में बैठे एक यात्री की गर्दन में घुसकर लोहे की रॉड आर-पार हो गई। जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई।

मृतक यात्री की पहचान सुल्तानपुर के रहने वाले हरिकेश दुबे के रूप में हुई है। सूचना मिलते ही आरपीएफ और सीआरपीएफ समेत रेलवे के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी लेने में जुट गए। वहीं, मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा गया है। अभी तक प्राप्त हुई जानकारी के मुताबिक, मृतक सुल्तानपुर का रहने वाला है। फिलहाल आगे की जांच जारी है।

आरपीएफ सीओ केपी सिंह का कहना है कि अलीगढ़ स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर 3 पर नीलांचल एक्सप्रेस (Nilanchal Express) शुक्रवार सुबह करीब 9:30 बजे आई थी। सूचना मिली अगले जनरल कोच में किसी यात्री को चोट लग गई है। इस सूचना पर आरपीएफ और जीआरपी के साथ सारे रेलवे के कर्मचारी वहां पहुंचे। देखा गया कि सेकंड कोच में सीट नंबर-15 पर सवार एक यात्री के बाईं तरफ से एक रोड घुसी थी, जो दाहिने साइड होकर निकल गई थी। हादसे में उसकी मौत मौके पर ही हो गई।

लाइव कमेंट्री के दौरान रिकी पोंटिंग को आया हार्ट अटैक, अस्पताल में भर्ती

बताया जा रहा है कि घटनास्थल पर रेलवे के स्तर से निर्माण कार्य हो रहा था। इसी दौरान लोहे की रॉड ट्रेन के कोच के शीशे को तोड़ते हुए सीट पर सवार यात्री की गर्दन में जा घुसी। जिससे युवक की मौत हो गई।

Exit mobile version