Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

क्या विस्फोटक बल्लेबाज शाहरुख खान है भारतीय कीरोन पोलार्ड

Is explosive batsman Shahrukh Khan the Indian Kieron Pollard

Is explosive batsman Shahrukh Khan the Indian Kieron Pollard

आईपीएल में पंजाब किंग्स, (Punjab Kings PBKS IPL) के विस्फोटक बल्लेबाज शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने ‘IPL 2021’ के शुरुआती मैचों में बेहतरीन खेल दिखाया। ‘पंजाब किंग्स’ के चीफ कोच अनिल कुंबले (Anil Kumble) के साथ कई और क्रिकेट-पंडित उनकी धारदार बल्लेबाज़ी के फैन हो गए हैं। उन्होंने अपने इस अभिनए से सबको मोह लिया।

हाल ही में भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व महाविस्फोटक सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग (Virendra Sehwag) भी हैं। ‘किंग्स इलेवन पंजाब’ (अब ‘पंजाब किंग्स’) की टीम के लिए आईपीएल में खेल चुके वीरेंद्र सहवाग का मानना है कि शाहरुख ख़ान (Shahrukh Khan) की बल्लेबाजी में वेस्ट इंडीज के धाकड़ बल्लेबाज कीरोन पोलार्ड (Kieron Pollard West Indies Cricketer) की झलक दिखती है।

यूपी वाॅटर सेक्टर रिस्ट्रक्चरिंग परियोजना द्वितीय चरण के विभिन्न कम्पोनेन्टस हेतु 14,252 लाख अवमुक्त

‘पंजाब किंग्स’ ने शाहरुख ख़ान को IPL 2021 से ठीक पहले 18 फरवरी 2021 को चेन्नई में हुई नीलामी में 5.25 करोड़ रुपए खरीदा था। टीम ने उन्हें इस आईपीएल के ताज़ा सेवन में छठे नंबर पर बल्लेबाजी के लिए उतारा था। उन्होंने बड़े-बड़े शानदार शॉट खेलकर खेल प्रेमियों का दिल जीत लिए। शाहरुख खान ने ‘चेन्नई सुपरकिंग्स’ (Chennai Super Kings CSK) के खिलाफ मुश्किल परिस्थितियों में 36 गेंद पर 47 रनों की बेहतरीन पारी खेली थी। हालांकि, इस मुकाबले में उनकी टीम हार गई थी।

उन्होंने IPL 2021 के ताज़ा सीजन मेइनखेले गए मैचों में शाहरुख खान ने टूर्नामेंट में क्रमश: 6*, 47, 15*, 22, 13, 0 और 4 रन बनाए। कुल मिलाकर 8 मैचों में उन्होंने 107 रन बनाए। हालांकि, शाहरुख खान ने बड़ी पारी तो नहीं खेली, लेकिन वीरेंद्र सहवाग का मानना है कि, उनके लिए अब ‘दिल्ली दूर नहीं’, अगर तमिलनाडु का यह बल्लेबाज अपने खेल पर ध्यान लगाए

 

Exit mobile version