Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

मम्मी बनने वाली हैं अजय देवगन की ऑन स्क्रीन बेटी, शादी के 6 साल बाद सुनाई गुड न्यूज़

Ishita Dutta

Ishita Dutta

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgan) की सुपरहिट फिल्म दृश्यम 2 में उनकी बेटी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस इशिता दत्ता (Ishita Dutta ) के घर खुशियां आने वाली हैं. एक्ट्रेस के गर किलकारियां गूंजने वाली हैं. हालांकि इशिता ने खुद कभी इस बात का जिक्र न तो किया और न ही अपनी प्रेग्नेंसी से जुड़ा कोई पोस्ट शेयर किया. लेकिन हाल ही में उनका ये सीक्रेट सभी के सामने आ गया. इशिता का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

दरअसल हाल ही में इशिता दत्ता (Ishita Dutta ) को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. जहां उनका बेबी बंप साफ-साफ देखने को मिला. एक्ट्रेस का वीडियो देखने के बाद उनके चाहनेवाले उन्हें बधाई दे रहे हैं. वायरल हो रहे वीडियो में एक्ट्रेस ब्राउन कलर की लॉन्ग ड्रेस पहने हुए नजर आ रही हैं. इशिता बड़ी मुस्कान के साथ पैपराजी को पोज दिए. इस दौरान उनके चेहरे पर प्रेग्नेंसी ग्लो साफ-साफ देखा जा सकता था.

माना जा रहा है कि इशिता (Ishita Dutta ) अपने मां बनने की खबर को सामने नहीं लाना चाह रही थीं. साथ ही यह भी कहा जा रहा है कि करवा चौथ के व्रत के वक्त भी एक्ट्रेस प्रेगनेंट उनकी साड़ी में शेयर की गई तस्वीर को देखकर लोगों ने सवाल भी किया था कि क्यो वह मां बनने वाली हैं. बता दें, साल 2023 इशिता और उनके पति वत्सल के लिए काफी अच्छा साबित हो रहा है. साल की शुरुआत में इस जोड़ी ने अपने नए घर की तस्वीरें शेयर की थी. हालांकि खबरों की मानें तो अप्रैल तक ये कपल अपने नए घर में शिफ्ट हो जाएगा.

MPPEB ने निकाली 4700 से ज्यादा पदों पर वैकेंसी, ऐसे करें अप्लाई

इशिता अपनी शादी के 6 साल बाद मां बनने जा रही हैं. उन्होंने एक्टर वत्सल सेठ के साथ 28 नवंबर 2017 को जुहू के इस्कॉन मंदिर में शादी की थी. दोनों पहली बार शो ‘रिश्तों का सौदागर-बाजीगर’ के सेट पर मिले थे. इसी सेट से दोनों का प्यार शुरू हुआ था.

Exit mobile version