Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

प्रेग्नेंसी की खबरों पर आया इशिता दत्ता बोलीं- मुझे वर्कआउट शुरू करना पड़ेगा

ishita dutt

इशिता दत्ता

नई दिल्ली| इशिता दत्ता हाल ही में अपनी प्रेग्नेंसी की खबर को लेकर सुर्खियों में हैं। उनकी एक फोटो वायरल होने के बाद से ऐसा कहा जाने लगा कि वह प्रेग्नेंट हैं लेकिन इशिता ने इन खबरों को गलत बताया है। इशिता ने कहा, ‘मुझे इतनी सारी कॉल्स आ रही हैं। मेरे रिश्तेदार मुझे कॉल करके बधाई दे रहे हैं और बोल रहे हैं कि बताया भी नहीं। लेकिन मैं प्रेग्नेंट नहीं हूं। वो जो बंप दिख रहा था वो मिठाई करके आया होगा। मुझे लगता है कि मुझे वर्कआउट करना होगा क्योंकि अब लोग मुझे प्रेग्नेंट समझने लगे हैं। अब जिम भी खुल गए हैं तो मैं फिर से वर्कआउट करूंगी ताकि सभी मुझे वापस फिट में दिखें’।

इशिता ने आगे कहा, ‘हाल ही में कई सेलेब्स ने प्रेग्नेंसी की खबर दी है तो इसी वजह से लोगों को लग रहा है कि हम भी प्रेग्नेंसी की खबर अनाउंस करेंगे। मैं उन सभी के लिए खुश हूं जो पेरेंट्स बनने वाले हैं लेकिन मैं प्रेग्नेंट नहीं हूं।’

पत्नी आलिया से तलाक पर नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने तोड़ी चुप्पी

दरअसल, करवा चौथ के मौके पर पति वत्सल सेठ के साथ फोटोज शेयर कीं। इन फोटोज के वायरल होने के बाद से इशिता के प्रेग्नेंसी की खबरें वायरल होने लगी। इशिता ने फोटोज शेयर करते हुए लिखा था ‘हम’।

बता दें कि वत्सल जल्द फिल्म ‘कहा तो था’ के साथ निर्देशक के रूप में अपनी पारी की शुरुआत करने जा रहे हैं, जिसमें वह अपनी पत्नी इशिता दत्ता के साथ नजर आएंगे। यह लघु फिल्म 28 अप्रैल को रिलीज होगी। यह मध्यमवर्गीय परिवार से ताल्लुक रखने वाले एक युगल की प्रेम कहानी है, जिसमें कोविड-19 महामारी के चलते उनकी जिंदगी में आए बदलावों को भी दिखाया जाएगा।

Exit mobile version