स्टार फुटबॉलर रोनाल्डो और मेसी को ISIS ने दी सिर कलम करने की धमकी

स्टार फुटबॉलरस्टार फुटबॉलर

नई दिल्ली। फीफा वर्ल्डकप पर विश्व के सबसे खतरनाक आतंकी संगठन ISIS का खतरा मंडराता नज़र आ रहा है। आतंकी संगठन ने धमकी देते हुए कहा है कि वे स्‍टार फुटबॉलर क्र‍िस्‍ट‍ियानो रोनाल्‍डो और लियोनेल मेसी का सिर कलम कर देगा। साथ ही ISIS ने धमकी भरा एक वीडियो भी जारी किया है। स्टार फुटबॉलर के सिर कलम करने की धमकी साथ ही आतंकी संगठन ने एक ऐसी तश्वीर वायरल की है जिसमें वो उनके सिर कलम कर रहे हैं। रोनाल्डो और मेसी दोनों वर्तमान में फुटबॉल के सबसे चर्चित खिलाड़ी हैं।

स्टार फुटबॉलर को जान से मारने की धमकी

2018 में फीफा वर्ल्ड कप होने की बात को लेकर एक खतरा मंडराने लगा है। विश्व के सबसे खतरनाक आतंकी संगठन ISIS ने स्टार फुटबॉलर रोनाल्डो और मेसी को जान से मारने की धमकी दी है। आतंकी संगठन ने कहा हैं कि खिलाड़ियों के सिर कलम करके पूरे मैदान को इनके खून से लाल कर दिया जाएगा। जिसके बाद आंतकी संगठन ने एक और पोस्ट किया जिसमें वे रोनालडो और मेसी को जमींन पर लिटा कर उनका सिर कलम कर रहे हैं। इस पोस्ट में आतंकीयों ने चेहरे पर मास्क पहना हुआ है। ISIS द्वारा जिन दो प्‍लेयरों को लेकर यह धमकी जारी की है। वे दोनों इस समय विश्व के सबसे महान फुटबॉलर गिने जाते हैं। अर्जेटीनी के लियोनेल मेसी ने कई रिकॉर्ड अपने नाम कर लिए हैं। वे स्‍पेनिश क्‍लब बार्सिलोना के लिए भी खेलते हैं। लियोनेल मेसी के जबरदस्त खेल की दुनिया दिवानी है।

ये भी पढ़ें: कर्नाटक: कांग्रेस की चूक पर भड़की मायावती, इस गलती ने BJP को दिलाई 104 सीटें 

पहले भी दिया है ऐसी धमकी

ISIS ने इससे पहले भी सोशल मीडिया पर कई बार ऐसे पोस्ट डालकर धमकी दी हैं। जिसमें वो किसी एक व्यक्ति का सिर कलम कर रहे हैं या कभी एक लाइन से बिठाकर 10-12 लोगों को एक साथ गोलियां मार देते हैं। ISIS अलग-अलग तरीकों से लोगों को मौत के घाट उतारते है। इस धमकी के साथ ही पूरे फुटबॉल जगत में खौफ का माहौल बना हुआ है।

loading...

You may also like

पेट्रोल और डीजल के दाम हुए 90 पार, सरकार उठाने जा रही बड़ा कदम

नई दिल्ली। दिल्ली में पेट्रोल और डीजल की