Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

आईटेल जल्द ही भारत में लॉन्च करेगी अपनी नई स्मार्ट टीवी सीरीज

itel will soon launch its new smart tv series in india

itel will soon launch its new smart tv series in india

बजट और किफायती स्मार्टफोन बाजार में अपनी मजबूत पकड़ रखने वाली इलेक्ट्रॉनिक कंपनी आईटेल जल्द ही भारत में अपने स्मार्ट टीवी की नई सीरीज पेश करने वाली है। आईटेल ने पिछले साल भारतीय स्मार्ट टीवी मार्केट में एंट्री की थी। कंपनी ने एक साथ तीन सीरीज के टीवी पेश किए थे जिनमें A-सीरीज, C-सीरीज और I-सीरीज शामिल हैं। अब कंपनी अपनी एक नई सीरीज पेश करने वाली है जिसके कुछ फीचर्स भी लीक हुए हैं। itel Smart TV 4K सीरीज की लॉन्चिंग अगले महीने होने वाली है। लीक रिपोर्ट के मुकाबिक टीवी को 55 इंच की साइज में लॉन्च किया जा सकता है। इसके अलावा टीवी के साथ 4के रिजॉल्यूशन मिलेगा। कंपनी ने अपनी इस सीरीज के टीवी की डिस्प्ले को अल्ट्रा डिस्प्ले नाम दिया है। इसके अलावा टीवी के साथ 24W का स्पीकर मिलेगा जिसके साथ डॉल्बी ऑडियो का सपोर्ट होगा।

अन्य रिपोर्ट में कहा जा रहा है कि itel Smart TV 4K के साथ एंड्रॉयड का सपोर्ट मिलेगा। उम्मीद की जा रही है कि टीवी को एंड्रॉयड TV 10 या एंड्रॉयड TV 11 के साथ पेश किया जाएगा। खबर यह भी है कि अपकमिंग टीवी प्रीमियम रेंज की होगी। बता दें कि इससे पहले इसी साल मार्च में आईटेल ने itel G सीरीज टीवी पेश किया है। itel G सीरीज के सभी टीवी एंड्रॉयड टीवी हैं और इन्हें खासतौर पर होम इंटरटेनमेंट के लिए डिजाइन किया गया है। itel G सीरीज में गूगल असिस्टेंट के साथ गूगल प्ले-स्टोर, डॉल्बी ऑडियो और शानदार ब्राइटनेस तक का सपोर्ट दिया गया है। चारों टीवी के साथ मिलने वाले रिमोट में वॉयस कंट्रोल दिया गया है।

टीसीएल ने लॉन्च किया अपना इनोवेटिव एसी, 3-इन-1 फिल्टरेशन तकनीक के साथ आया

itel G सीरीज की टीवी की ब्राइटनेस 400 निट्स है और डिस्प्ले की स्टाइल फ्रेमलेस है। itel G सीरीज के तहत चार स्मार्ट टीवी पेश किए गए हैं जिनकी साइज 32 इंच, 43 इंच (दो) और 55 इंच है। इन टीवी को 2के और 4के कैटेगरी में पेश किया गया है। आईटेल के सभी टीवी मेड इन इंडिया हैं। सभी टीवी में ए-प्लस ग्रेड के पैनल का इस्तेमाल किया गया है। 43 इंच साइज में दो टीवी हैं जिनमें एक फुल एचडी और दूसरा 4के है। सभी टीवी की डिस्प्ले का रिफ्रेश रेट 60Hz है।

 

Exit mobile version