नहीं है बाल धोने का समय तो इन हेयर स्टाइल में भी लग सकती हैं स्टाइलिश

- in फैशन/शैली
Loading...

कई बार बिजी शेड्यूल और काम के बीच आपको बाल धोने का वक्त नहीं मिलता है. ऐसे में अगर आपको कुछ हेयर स्टाइल भी अपनाना हो तो आप उन बालों के साथ नहीं कर सकते. बाल अगर नहीं धोते हैं तो इसकी वजह से आपके बाल ऑयली और गंदे नजर आने लगते हैं. अगर आप ऑफिस जाने के  लिए कोई हेयर स्टाइल पाना चाहती हैं तो यहां जान सकते हैं. अगर आपके पास बाल धोने के वक्त नहीं है, तो कुछ ऐसे हेयरस्टाइल हैं जिनमें इन्हें धोए बिना आप स्टाइलिश लुक पा सकती हैं

1. मैसी हेयरस्टाइल
इसे बनाना भी बेहद आसान है और इसमें आपको काफी ट्रेंडी लुक मिलता है. इसके लिए बालों में आप जूड़ा या पोनीटेल बनाएं और इन्हें हल्का ढीला रखते हुए बालों की लटों को कुछ जगहों से निकाल लें.

2. हाफ अपडू
ये आपके ट्रेडिशनल और वेस्टर्न दोनों लुक को बेहद स्टाइलिश लुक देगा. इसमें आप बीच मांग के साथ आधे बालों में जूड़ा (Bun Different Styles) बनाएं और आधे को खुला रखें. इसमें लोग आपके इस खूबसूरत हेयरस्टाइल को देखेंगे ना कि आपके गंदे बाल.

3. डीप पार्टिंग
इसमें आपको कुछ नहीं करना है. बस अपने हाथों पर हल्का बेबी पाउडर लें और इसे बालों पर हल्का लगाकर फिर झाड़ लें. इसके बाद अपनी पसंद के हिसाब से दाएं या बाएं डीप पार्टिंग (मांग) निकालें. कर्ली हेयर की लड़कियों के लिए ये अच्छा ऑप्शन है.

4. हेयर बैंड की मदद लें
आप थोड़े फंकी लुक के लिए हेयर बैंड या स्कार्फ की मदद ले सकती हैं. इसके लिए बालों को पहले उंगलियों से अच्छी तरह सुलझाकर हल्का हिलाएं. इससे इनमें वॉल्यूम नजर आएगा. इसके बाद मोटा हेयर बैंड पहनें. आप हेयर बैंड की जगह स्कार्फ भी इस्तेमाल कर सकती हैं. इसके लिए स्कार्फ को मोड़कर बालों में बांधें या हेयर पिन लगाकर इसे ढीला छोड़ दें या पोनीटेल बनाएं.

Loading...
loading...

You may also like

ऑयली स्किन के लिए ट्राई करें होममेड फेस पैक, मिलेगा छुटकारा

Loading... 🔊 Listen This News ऑइली स्किन कई