Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

जे. जयललिता की करीबी शशिकला नटराजन जेल से रिहा, फिलहाल रहेंगी अस्पताल में

शशिकला नटराजन Sasikala Natarajan

शशिकला नटराजन

बेंगलुरु। तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जे. जयललिता की करीबी सहयोगी वी. के. शशिकला को बेंगलुरु की केंद्रीय जेल-परप्पाना अग्रहारा सेंट्रल जेल से बुधवार को रिहा कर दिया गया है।

केंद्रीय जेल अधिकारियों ने पर्सनल प्रोटेक्टिव इक्विपमेंट (पीपीई) किट पहनी और अस्पताल में औपचारिकताएं पूरी कीं, जहां वह वर्तमान में कोविड संक्रमण का इलाज करवा रही हैं।

एक्शन मोड में आए बाइडन, अमेरिका से आई भारतियों के लिए राहत की खबर

उनकी भाभी जे. इलवरिस को भी 22 जनवरी को उसी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। हालांकि, वह अस्पताल में ही रहेंगी, क्योंकि उनका इलाज चल रहा है। परप्पाना अग्रहारा केंद्रीय कारागार के प्रमुख अधीक्षक वी. एस. मूर्ति ने कहा कि महिला कैदी संख्या 9234 दृ शशिकला नटराजन ने 27 जनवरी को जेल की सजा पूरी कर ली और उन्हें अदालत के आदेश के अनुसार रिहा कर दिया गया।

विक्टोरिया अस्पताल द्वारा बुधवार सुबह 11.30 बजे जारी किए गए स्वास्थ्य बुलेटिन में कहा गया है कि शशिकला को 27 जनवरी को सुबह 11 बजे आधिकारिक आदेश के अनुसार मुक्त कर दिया गया है। अस्पताल के चिकित्सा अधीक्षक ने कहा कि शशिकला अगले चार से पांच दिनों तक विक्टोरिया अस्पताल में रहेंगी। विक्टोरिया अस्पताल के बाहर उनके समर्थकों की भारी भीड़ ने उनके पक्ष में नारे लगाए और जश्न में मिठाइयां बांटीं।

Exit mobile version