Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

चौथी बार ED के सामने पेश नहीं हुईं जैकलीन, मांगी अगली तारीख

200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग केस में बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस सोमवार (18 अक्टूबर) को चौथी बार ED की पूछताछ में शामिल नहीं हुईं। उन्हें सोमवार को ED के सामने पेश होना था, लेकिन वो इस बार भी अपनी मौजूदगी दर्ज कराने में नाकामयाब रहीं। इससे पहले शनिवार को भी उन्हें समन भेजा गया था।

नेपाल में हैं अनुपम खेर, शूटिंग शेड्यूल का वीडियो किया शेयर

दरअसल, जैकलीन को पिछले चार दिनों में तीन बार पूछताछ के लिए ED ने बुलाया। लेकिन उन्होंने तीनों दिन- 15 अक्टूबर, 16 अक्टूबर और 18 अक्टूबर ED की पूछताछ को स्क‍िप कर दिया है। इससे पहले 25 सितंबर को भी जैकलीन पूछताछ में नहीं पहुंची थीं। जानकारी के मुताबिक, जैकलीन ने निजी कारणों का हवाला देते हुए कहा कि वे इस जांच-पड़ताल में शामिल नहीं हो पाएंगी।

वहीं, जैकलीन के फाइनेंशियल ट्रांजेक्शन पर ED की नजर है। उनके मुताबिक जैकलीन का कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर के साथ कनेक्शन है। बताया जा रहा कि, एक्ट्रेस ने शुक्रवार को ED के अधिकारियों से नवंबर के पहले हफ्ते तक पूछताछ पोस्टपोन करने की गुजारिश की है। वहीं ED जल्द से जल्द जैकलीन से पूछताछ खत्म करना चाहती है।

आपको बता दें कि, 200 करोड़ रुपयों की धोखाधड़ी के मामले में कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर और उनकी पत्नी लीला पॉल ED की कस्टडी में हैं। इस केस में 6 अन्य लोग भी ED की गिरफ्त में हैं। पिछले हफ्ते गुरुवार को नोरा फतेही से भी ED ने पूछताछ की थी।

Exit mobile version