Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

जैकलीन फर्नांडिस ने अपने स्टाफ मेंबर को गिफ्ट की कार

jacqueline fernandez

जैकलीन फर्नांडिस

नई दिल्ली| बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस को एक्टिंग ही नहीं बल्कि उनकी जिंदादिली के लिए भी जाना जाता है। अब उन्होंने अपने एक स्टाफ मेंबर को कार गिफ्ट की है। इस दौरान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वह स्टाफ को कार की चाबी सौंपते नजर आ रही हैं।

माहिरा शर्मा ने नाच मेरी रानी गाने पर किया धमाकेदार डांस

वीडियो में जैकलीन ट्रैफिक पुलिस की कॉस्ट्यूम में नजर आ रही हैं। उनके हाथ में मिठाई और पूजा के सामानों से सजी एक थाली है। स्टाफ मेंबर को कार सौंपने के दौरान बकायदा नारियल भी फोड़ा गया। एक सोर्स ने बताया कि दशहरा के शुभ अवसर पर जैकलीन ने स्टाफ मेंबर को कार गिफ्ट कर चौंका दिया। जिस मेंबर को कार दिया गया है वह एक्ट्रेस के साथ तब से हैं जब उन्होंने बॉलीवुड डेब्यू किया था।

जैकलीन ने भले ही ये कार गिफ्ट की, लेकिन वह खुद भी नहीं जानती थीं कि कार की डिलीवरी कब होगी। कार को बतौर एक सरप्राइज सेट पर डिलीवर किया गया जब जैकलीन शूटिंग कर रही थीं। यही कारण है कि वह एक ट्रैफिक पुलिस इंस्पेक्टर की वर्दी में दिखाई दे रही हैं। मालूम हो कि इससे पहले जैकलीन ने अपने मेकअप आर्टिस्ट को भी एक कार गिफ्ट की थी। वह अपने स्टाफ को हमेशा खुश रखती हैं।

Exit mobile version