Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

फिर दिल्ली पुलिस के सामने हाजिर नहीं होंगी जैकलीन, सामने आई ये वजह

Jacqueline Farnandez

Jacqueline Farnandez

मुंबई। सुकेश चंद्रशेखर के 200 करोड़ की ठगी के मामले में बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) फंसी हुई हैं। दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा यानी EOW 12 सितम्बर को जैकलीन से पूछताछ करने वाली है। ऐसे में खबर आ रही हैं कि जैकलीन, सोमवार को दिल्ली पुलिस EOW के सामने पूछताछ के लिए पेश नहीं होगी।

पूछताछ में शामिल नहीं होंगी जैकलीन (Jacqueline Fernandez)

EOW ने जैकलीन (Jacqueline Fernandez)  को समन देकर 12 सितंबर को पूछताछ के लिए हाजिर होने को कहा था। सूत्रों के मुताबिक दिल्ली पुलिस को जानकारी दी गई है कि जैकलीन काम के सिलसिले में व्यस्त हैं। EOW ने पूछताछ के लिए जैकलीन फर्नांडिस को दूसरी बार समन किया था। पहली बार 29 अगस्त को पूछताछ के लिए बुलाया गया था, लेकिन तबीयत खराब होने का हवाला देकर एक्ट्रेस पूछताछ में शामिल नहीं हुई थीं।

जैकलीन (Jacqueline Fernandez)   पर है ये इल्जाम

ठग सुकेश चंद्रशेखर से एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez)  का क्या कनेक्शन था? इस बात का जवाब तलाशने में दिल्ली पुलिस लगी हुई है। कुछ समय पहले ईडी की चार्जशीट भी सामने आई थी। इस चार्जशीट में एक्ट्रेस का नाम भी शामिल था। चार्जशीट में कई चौंकाने वाले खुलासे किए गए थे। ईडी ने कहा था कि जैकलीन को ठग सुकेश के काले कारनामों के बारे में पता था। इसके बावजूद वह उनके महंगे तोहफों को ले लिया करती थीं।

ईडी की चार्जशीट में यह भी दावा किया था कि सुकेश चंद्रशेखर ने जैकलीन फर्नांडिस के लिए श्रीलंका में घर खरीदा था। इसके अलावा जुहू में बंगला भी बुक किया था। इतना ही नहीं बहरीन में सुकेश, जैकलीन के पेरेंट्स को एक घर गिफ्ट कर चुका था।

हालांकि इस केस में जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez)  लगातार अपने वकील की मदद से दावा करती रही हैं कि उनको सुकेश चंद्रशेखर की असली पहचान के बारे में नहीं पता था। वह सुकेश को शेखर के नाम से जानती थीं जो कि एक मशहूर राजनीतिक परिवार से है। लेकिन ईडी का आरोप है कि एक महीने में ही जैकलीन को खबरों के जरिए इस बात की जानकारी हो गई थी वह सुकेश चंद्रशेखर है

Exit mobile version