Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

जैकलीन फर्नांडिस 7.27 करोड़ की संपत्ति जब्त, जानें पूरा मामला

Jacqueline Farnandez

Jacqueline Farnandez

मुंबई। एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) बड़ी मुसीबत में फंस गई हैं। ED ने ठग सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग केस में जैकलीन फर्नांडिस के खिलाफ बड़ा एक्शन लिया है। ईडी ने जैकलीन (Jacqueline Fernandez) की 7.27 करोड़ की संपत्ति अटैच की है। इस अटैच्ड संपत्ति में जैकलीन (Jacqueline Fernandez ) की 7.12 करोड़ की फिक्सड डिपोज्ट भी शामिल है।

ED के मुताबिक, ठग सुकेश चंद्रशेखर ने जबरन वसूली के पैसों से जैकलीन को 5.71 करोड़ के गिफ्ट्स दिए थे। सुकेश ने जैकलीन (Jacqueline Fernandez) के फैमिली मेंबर्स को भी महंगे तोहफे दिए थे। परिवार को दिए गए तोहफों में कार, महंगे सामान के अलावा 1.32 करोड़ और 15 लाख के फंड्स भी शामिल थे।

मालूम हो, जैकलीन (Jacqueline Fernandez) काफी समय से ED की रडार में हैं। जबसे जैकलीन और ठग सुकेश चंद्रशेखर के रिश्ते का खुलासा हुआ तबसे जैकलीन का नाम विवादों में छाया हुआ है।

‘कोई मिल गया’ फिल्म के सिंगर का निधन, बॉलीवुड में दौड़ी शोक की लहर

सुकेश ने दिल्ली की जेल में बंद रहते हुए एक महिला से 215 करोड़ रुपये ठगे थे। फिर सुकेश ने जैकलीन को इन्हीं जबरन वसूली के पैसों से करोड़ों के महंगे महंगे तोहफे दिए थे। इनमें डायमंड, जूलरी, 52 लाख का घोड़ा जैसे महंगे तोहफे शामिल रहे। सुकेश ने ये सारा पैसा क्राइम कर कमाया था। इसलिए ईडी सुकेश के खिलाफ कड़ा एक्शन ले रही है। ईडी पिछले एक साल से इस मामले की जांच कर रही है। सुकेश के ठगी केस को लेकर जैकलीन से ईडी कई बार पूछताछ कर चुकी है।

जैकलीन (Jacqueline Fernandez) के खिलाफ और बड़ा एक्शन संभव

ईडी के मुताबिक, अभी जैकलीन (Jacqueline Fernandez) के खिलाफ ये शुरुआती कार्रवाई है। जैकलीन (जैकलीन (Jacqueline Fernandez) की 7.27 करोड़ की संपत्ति अटैच की है। इस अटैच्ड संपत्ति में जैकलीन (Jacqueline Fernandez ) की 7.12 करोड़ की फिक्सड डिपोज्ट भी शामिल है।इस केस में और भी ज्यादा फंस सकती हैं। ईडी जैकलीन की और भी संपत्ति को अटैच कर सकती है। जैकलीन को अभी तक इस केस में आरोपी नहीं बनाया गया है। मगर ईडी ने जैकलीन को क्लीनचिट भी नहीं दी है। जैकलीन को देश छोड़कर जाने  की अनुमति नहीं है।

जैकलीन और सुकेश के रिलेशन में रहने की भी खबरें आई थीं। दोनों की प्राइवेट रोमांटिक तस्वीरें लीक हुई थीं। हालांकि जैकलीन ने अभी तक सुकेश संग रिश्ते की खबरों को गलत ही बताया है। देखना होगा इस मनी लॉन्ड्रिंग केस में जैकलीन को और कौन सी मुसीबतों का सामना करना पड़ता है। वर्कफ्रंट पर जैकलीन की कई फिल्में पाइपलाइन में हैं। इनमें रामसेतु, सर्कस, विक्रांत रोना जैसी मूवीज शामिल हैं।

सेक्सी पूल बेबी बनीं Priyanka Chopra, स्विमवियर पहनकर पानी में लगाई आग

 

Exit mobile version