Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

जैकलीन फर्नांडिस ने शेयर की बैकलेस फोटोज, उड़ गए फैंस के होश

Jacqueline Fernandez

Jacqueline Fernandez

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस को अपने किलर अदाओं के लिए जाना जाता है। एक बार फिर जैकलीन अपनी नई तस्वीरों के साथ इंस्टाग्राम पर छा गई हैं। जैकलीन फर्नांडिस ने एक नया फोटोशूट करवाया है, जिसमें वह बैकलेस नजर आ रही हैं।

जैकलीन फर्नांडिस ने अपनी इन गॉर्जियस फोटोज के साथ एक पावरफुल मैसेज भी दिया है। अपनी तस्वीरों से फैंस के होश उड़ाने वालीं जैकलीन ने अपने इस नए फोटोशूट के साथ एक लेवल और ऊपर कर दिया है। यहां वह एक लाल टॉवल में लिपटीं, कैमरा के लिए पोज देती नजर आ रही हैं।

दूसरी फोटो में जैकलीन पूरी तरह अपनी बैक और टोंड बॉडी को फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। उन्होंने रेट्रो हेयरस्टाइल बनाया है और मिनिमल मेकअप किया हुआ है। अपनी ग्लैमरस फोटोज को शेयर कर जैकलीन ने कैप्शन में लिखा, ‘तुम. तुम बद्सूरत नहीं हो। समाज है। #liveyourlifenow.’

इस फोटोशूट से पहले जैकलीन ने साउथ सुपरस्टार किच्चा सुदीप के साथ फोटो शेयर की थी। इसमें उन्होंने बताया था कि वह सुदीप संग विक्रांत रोना फिल्म को शूट कर रही हैं। इस फिल्म के गाने में जैकलीन नजर आने वाली हैं।

टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ हुई टॉपलेस, पेंट का बटन भी किया….

अपने पोस्ट में जैकलीन ने किच्चा सुदीप की काफी तारीफ की थी और कहा था कि उनके साथ काम करना हमेशा मजेदार होता है। साथ ही दोनों ने शतरंज भी खेला था, जिसे लेकर जैकलीन ने कहा कि वह अगली बार सुदीप को खेल में कड़ी टक्कर देंगी।

27 जुलाई तक बढ़ी राज कुंद्रा की कस्टडी, जांच में सहयोग नहीं कर रहे शिल्पा शेट्टी के पति

जैकलीन फर्नांडिस को पिछली बार सलमान खान की फिल्म राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई में देखा गया था। इस फिल्म में उन्होंने दिल दे दिया गाने पर परफॉर्म किया था। इसके अलावा उन्हें रैपर बादशाह के गाने पानी पानी में भी देखा गया था।

आने वाले प्रोजेक्ट्स की बात करें तो जैकलीन फर्नांडिस जल्द ही फिल्म भूत पुलिस ने नजर आने वाली हैं। इस हॉरर कॉमेडी फिल्म में जैकलीन के किरदार का नाम कनिका होगा। वह भूत भगाने का काम करेंगी।

भूत पुलिस में जैकलीन के अलावा सैफ अली खान, अर्जुन कपूर और यामी गौतम हैं। फिल्म की कहानी दो भाइयों के बारे में हैं। यह फिल्म जल्द ही डिज्नी हॉटस्टार पर रिलीज होगी।

Exit mobile version