Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

पूर्व मंत्री की बेटी को मिली तेजाब फेंकने की धमकी

Jaibhan Singh

Jaibhan Singh

ग्वालियर। भाजपा के वरिष्ठ नेता नेता और प्रदेश सरकार में मंत्री रह चुके जयभान सिंह पवैया (Jaibhan Singh Pawaiya) की बेटी समिधा सिंह को एक पत्र मिला है, जिसमें उन्हें तेजाब फेंककर चेहरा जलाने की धमकी दी गई है। समिधा ने इस मामले में शनिवार को जनकगंज थाने में मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने प्रकरण दर्ज मामले की जांच शुरू कर दी है।

हिन्दूवादी छवि के नेता जयभान सिंह पवैया (Jaibhan Singh Pawaiya) वर्तमान में भाजपा के महाराष्ट्र राज्य के सह-प्रभारी हैं, जबकि उनकी बेटी समिधा सिंह ग्वालियर के माधव कालेज में असिस्टेंट प्रोफेसर के पद पर कार्यरत हैं। उन्हें डाक के जरिए एक पत्र मिला है, जिसमें उन्हें धमकी दी गई है।

पत्र में लिखा है कि तेरे चेहरे पर तेजाब फेंक दूंगा और तेरे पिता (Jaibhan Singh Pawaiya) को भी दो महीने के अंदर मार डालूंगा। समिधा ने पत्र को लेकर शनिवार को शहर के जनकगंज थाने में केस दर्ज करवाया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। फिलहाल पत्र भेजने वाले की तलाश की जा रही है।

ग्वालियर में कांग्रेस प्रदेश उपाध्यक्ष को भी मिली धमकी

वहीं, कुछ दिन पहले ग्वालियर में कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष महेंद्र चौहान को भी एक धमकी भरा पत्र मिला था, जिसमें उन्हें गोलियों से भूनने की धमकी दी गई है। कांग्रेस नेता ने इसकी शिकायत ग्वालियर के ठाठीपुरा थाने में की थी, जिसमें मामला दर्ज कर पुलिस जांच कर रही है।

Exit mobile version