Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

जेल में बंद मुख्तार अंसारी के घर गूंजी किलकारियां, बेटे अब्बास ने शेयर की तस्वीर

बांदा जेल में बंद बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी के घर खुशियों ने दस्तक दी है वो अब दादा बन गए है। मुख्तार के बेटे अब्बास अंसारी को पुत्र रत्न की प्राप्ति हुई है।

रविवार को अब्बास अंसारी ने अपने की बेटे की तस्वीर सोशल मीडिया में शेयर की। इससे पहले एसटीएफ की जांच में अब्बास अंसारी को आर्म्स एक्ट के उल्लंघन का दोषी पाया गया है। बता दें कि मऊ से बीएसपी विधायक मुख्तार अंसारी के बेटे अब्बास अंसारी निशानेबाज भी रह चुके हैं।

दरअसल, शत्रु संपत्ति पर कब्जा करने के मामले में बाहुबली नेता और मऊ से विधायक मुख्तार अंसारी के बेटे अब्बास अंसारी पर लखनऊ में केस दर्ज कर पुलिस तलाश कर रही था। जबकि 25 हजार रुपये के इनामिया अब्‍बास ने जयपुर में बड़ी शान-ओ-शौकत से निकाह भी कर लिया था। निकाह की सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद लखनऊ पुलिस की किरकिरी का सामना करना पड़ा था।

घर के बाहर TMC नेता की गोली मारकर आरोप

बता दें कि मुख्तार अंसारी मऊ सदर विधानसभा क्षेत्र से विधायक हैं। 1999 में आगरा की सेंट्रल जेल में बंद मुख्तार अंसारी की बैरक में पुलिस-प्रशासन के अधिकारियों ने छापा मारा था। वहां से मोबाइल और बुलेट प्रूफ जैकेट मिले थे।

इस मामले में आगरा के जगदीशपुरा थाने में अंसारी के खिलाफ आपराधिक साजिश और धोखाधड़ी के आरोप में मुकदमा दर्ज किया गया था। पुलिस ने अंसारी के खिलाफ चार्जशीट अदालत में दाखिल की थी।

Exit mobile version