Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

जेल में बंद महिला ने आत्महत्या की, मचा हड़कंप

Suicide

Suicide

उत्तर प्रदेश के मऊ जनपद के सलाहाबाद के जिला जेल में उस वक्त हड़कंप मच गया, जब जेल में बंद महिला कैदी ने बाथरूम में अपनी साड़ी से फंदा लगाकर आत्महत्या कर लिया।

आत्महत्या की ख़बर मिलते ही जेल प्रशासन से इसकी सूचना जिला प्रशासन को दी, जिसके बाद मऊ सदर तहसील के उप जिलाधिकारी हेमंत कुमार चौधरी व महिला पुलिस जेल पहुंच कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। उक्त महिला दहेज उत्पीड़न के मामले में छह माह से पति व दो बेटों संग जेल में बंद थी।

कोतवाली थाना क्षेत्र के मठिया टोला निवासी मीरा 45 वर्ष पत्नी जितेंद्र बांसफोर विगत 6 जून 2021 से दहेज हत्या के आरोप में पति व अपने दो बेटों संग जेल में बंद थी। शुक्रवार को उक्त बन्दी महिला बाथरूम में नहाने के लिए गयी थी। बाथरूम में महिला ने साड़ी का टुकड़ा फाड़कर उसका फंदा बनाकर उस फंदे पर झूल गयी, जिससे उसकी मौत हो गयी। जेल प्रशासन ने तत्काल इसकी सूचना जिला प्रशासन को दी। सूचना मिलते ही मौके पर एसडीएम और महिला पुलिस पहुंच गई और पंचनामा कराकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

एसडीएम ने बताया कि दोपहर को सूचना मिली है कि एक महिला ने बाथरूम में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है। महिला का पति और उसके दो बच्चे सभी यहां जेल में बंद हैं।

Exit mobile version