जयपुर: बीकानेर जमीन घोटाला में आज वाड्रा की ईडी के सामने में पेशी,पत्नी के साथ होंगे मौजूद

राबर्ट वाड्राराबर्ट वाड्रा

जयपुर कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी के पति रॉबर्ट वाड्रा की आज यानी मंगलवार को जयपुर में प्रवर्तन निदेशालय (ED) के सामने पेशी होगी। ये बीकानेर के कोलायत में जमीन घोटाले से जुड़ा एक मामला है। रॉबर्ट वाड्रा आज सुबह 10:30 बजे ईडी ऑफिस पहुंचेंगे ।

ये भी पढ़ें :-चिट फंड मामले में कोलकाता पुलिस कमिश्नर से ED आज फिर करेगी पूछताछ 

आपको बता दें सोमवार दोपहर को अपमी मां मौरीन वाड्रा के साथ जयपुर पहुंच गए हैं। वाड्रा से पूछताछ से पहले प्रवर्तन निदेशालय के दफ्तर के बाहर राहुल-प्रियंका और वाड्रा के पोस्टर लगे हैं। जिसमें लिखा है- कट्टर सोच नहीं युवा जोश। जन-जन की है यही पुकार, राहुल-जी, प्रियंका जी अबकी बार।वहीँ इससे पहले पिछले हफ्ते दिल्ली में मनी लॉन्ड्रिंग के एक केस में ईडी ने वाड्रा से तीन दिनों तक लंबी पूछताछ की थी।

ये भी पढ़ें :-जहरीली शराब से मरने वालों की संख्या बढ़कर 106 

जानकारी के मुताबिक वाड्रा से पूछताछ के लिए ईडी के अधिकारियों ने 50 सवालों की सूची तैयार की है। माना जा रहा है कि पूछताछ लंबी खिंच सकती है। दिल्ली से भी कुछ अफसर पूछताछ के लिए आ सकते हैं। राजस्थान हाईकोर्ट ने वाड्रा को ईडी के सामने पेश होने के आदेश दिए हैं लेकिन उनकी गिरफ्तारी पर रोक लगाई है साथ ही ये भी बता दें इस मामले में FIR अगस्त और सितंबर 2014 में दर्ज की गई थी. अगस्त 2015 में इस मामले में आरोपियों के खिलाफ चार्जशीट दायर की गई थी।

Loading...
loading...

You may also like

संसद में आँख मारने वाला या पाक को आँख दिखाने वाला पीएम चाहिए: अनुप्रिया

🔊 Listen This News फर्रुखाबाद।  लोक सभा चुनाव