Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

‘जमाई राजा’ फेम रवि दूबे ने शेयर किया फ्लाइट के अंदर का नजारा, बोले

'Jamai Raja' fame Ravi Dubey shared the inside view of the flight, said

'Jamai Raja' fame Ravi Dubey shared the inside view of the flight, said

छोटे पर्दे का पॉपुलर शो ‘जमाई राजा’ में लीड एक्टर पिछले कुछ समय से सोशल मीडिया पर कुछ ज्यादा ही एक्टिव नजर आ रहे हैं। वे सोशल मीडिया पर एक के बाद एक तस्वीर साझा कर रहे हैं। हाल ही में उन्होंने एक वीडियो पोस्ट किया है जो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में रवि दूबे फ्लाइट से सफर करते नजर आ रहे हैं, और इसी दौरान उन्होंने प्लेन के अंदर का एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें सिर्फ वो पूरे प्लेन में अकेले बैठे दिखाई दे रहे हैं।

बता दे वीडियो को पोस्ट करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है – ‘अकेला सफर कर रहा हूं’। इस वीडियो पर रवि की पत्नी सरगुन मेहतान ने भी कमेंट किया है और उनके अलावा दूसरे सेलेब्स ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है। सरगुन ने कमेंट बॉक्य में लिखा है- ‘तुम बहुत फनी हो बड्डी’ , उनके अलावा सिंगर रोचक कोहली ने लिखा – ‘ भाई पूरा प्लेन खरीद लिया ? ‘ बता दें कि कोरोना संक्रमण के खतरे को देखते हुए इस समय बहुत कम लोग ही ट्रेन और बवाई जहाज का सफर कर रहे हैं। यही कारण है कि इस वक्त रेलवे और एयरलाइंस को भी खासा नुकसान झेलना पड़ रहा है।

अमेजन प्राइम पर रिलीज हुआ अपकमिंग फिल्म शेरनी का टीजर

इसके अलावा रवि ने एक तस्वीर पोस्ट की हैं जिससे साफ पता लग रहा है कि वो अपनी पत्नी सरगुन मेहता को काफी मिस कर रहे हैं । रवि ने अपनी और सरगुन की प्यारी सी तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर के लिखा है – “जल्दि आजा”। ये तस्वीर देखकर तो यही लग रहा है कि ये दोनों मालदीव में एक दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे थे तब की तस्वीर है। बता दें, सरगुन इन दिनो काम के सिलसिले से आउट ऑफ कंट्री हैं, और वहीं से पति के हर पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दे रही हैं।

 

Exit mobile version