जम्मू-कश्मीर: अनंतनाग में मुठभेड़, 3 आतंकियों को किया ढेर, 1 जवान शदीद

जम्मू-कश्मीरजम्मू-कश्मीर

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में सेना को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में तीन आतंकियों को मार गिराया है। हालाकि इस बीच एक जवान भी शहीद हो गया है। बता दें की राज्य में सीजफायर खत्म होने के बाद सुरक्षाबलों के जवान लगातार आतंकियों के खिलाफ ऑपरेशन कर रहे हैं।

चार आतंकियों के छिपे होने की मिली सूचना 

जम्मू-कश्मीर के डीजीपी एसपी वैद ने बताया कि, ‘शुक्रवार सुबह एनकाउंटर शुरू किया गया। हमें तीन-चार आतंकवादियों के छिपे होने की सूचना मिली थी। तीन के शवों को बरामद किया गया है। बता दें की मुठभेड़ में एक जवान शहीद हो गया जबकि दो स्थानीय नागरिक गयल हो गए है।

जम्मू-कश्मीर

इलाके में कराये गए कड़े सुरक्षा इंतजाम 

दोनों पक्षों के बीच गोलीबारी अभी भी जारी है। खुफिया सूचना के आधार पर सुरक्षा बलों ने इलाके में कार्रवाई शुरू की है। मिली जानकारी के मुताबिक सुरक्षाबलों ने पुलवामा के काचीपोरा इलाके में आतंकवादियों की मौजूदगी के खबरों के बाद सर्च ऑपरेशन चलाया है। इस ऑपरेशन के बीच इलाके में कड़े सुरक्षा इंतजाम भी किए गए हैं।

ये भी पढ़े : कांग्रेस में शामिल होगा भाजपा का ये दिग्गज नेता, दिल्ली नॉर्थ सीट से टिकट देने की तैयारी 

आतंकियों के पास से एके-47 राइफल हुई बरामद

बता दें कि दो दिन पहले ही पुलवामा जिले में सेना और जैश-ए-मोहम्मद के आतंकियों के बीच हुई मुठभेड़ के दौरान तीन आतंकियों को मार गिराया जा चुका है। इन आतंकियों के पास से एके-47 राइफल समेत अन्य सामान बरामद हुए थे।

जम्मू-कश्मीर

राष्‍ट्रपति शासन लागू होने के बाद अलगाववादियों पर सख्ती  बढ़ी

वहीं राज्‍य में राष्‍ट्रपति शासन लागू होने के बाद अलगाववादियों पर सख्ती बढ़ गई है। इस क्रम में जम्मू-कश्मीर लिबरेशन फ्रंट (जेकेएलएफ) के प्रमुख यासीन मलिक को हिरासत में लेने के बाद हुर्रियत कॉन्फ्रेंस के मीरवाइज उमर फारूक को भी नजरबंद कर दिया गया है।

loading...
Loading...

You may also like

राजस्थान : भाजपा को बड़ा झटका, जसवंत सिंह के बेटे मानवेंद्र कांग्रेस में शामिल

नई दिल्ली। पूर्व केंद्रीय मंत्री जसवंत सिंह के