Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

जम्मू कश्मीर पुलिस ने शामली में युवक को उठाया, जानें पूरा मामला

Jammu and Kashmir Police

Jammu and Kashmir Police

उत्तर प्रदेश में शामली जिले के कांधला क्षेत्र में शनिवार को जम्मू कश्मीर पुलिस और एटीएस की टीम ने छापेमारी करते हुए एक युवक को हिरासत में ले लिया।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि जम्मू कश्मीर पुलिस व एटीएस की टीम ने कांधला में दबिश देकर एक युवक सोनू उर्फ इजहार को हिरासत में ले लिया। टीम उसे लेकर शामली कोतवाली पहुंची जहां से स्थानीय पुलिस के साथ उसे जिला चिकित्सालय ले जाकर मेडिकल परीक्षण कराया गया। बाद में जम्मू कश्मीर पुलिस उसे अपने साथ ले गयी।

गिरफ्तार युवक के भाई नूर मौहम्मद ने बताया कि पिछले 8 वर्षों से उनका परिवार जम्मू कश्मीर के विभिन्न मंडियों से सेव, किन्नू की फसल खरीद कर उत्तर प्रदेश सहित आसपास के राज्यों में सप्लाई करता आ रहा है। इसी दौरान नूर मोहम्मद की मुलाकात तमिलनाडु के फल व्यापारी कबीर के साथ हुई थी जिसके साथ दोनों ने मिलकर फल का व्यापार करने का निर्णय लिया। कबीर ने अपने मुनीम जहांगीर निवासी बुंज जनपद पुलवामा जम्मू कश्मीर को भेज दिया था।

भाजपा नेता व शराब कारोबारी के घर पर लगातार 58 घंटे तक चली IT की जांच

कश्मीरी जहांगीर छोटे भाई सोनू के मोबाइल का बात करने के लिए प्रयोग करता रहता था। सोनू अपने साथी नाजिम, भूरा के साथ बाइक पर सवार होकर शामली गाड़ी का जुर्माना भरने के लिए जा रहे थे। दिल्ली राष्ट्रीय राजमार्ग नानू पुरी गेट के निकट पुलिस ने रोककर सोनू को हिरासत में ले लिया जिसके बाद परिजनों को जम्मू कश्मीर की एटीएस द्वारा सोनू को गिरफ्तार कर ले जाने की सूचना की जानकारी मिली। उसने बताया कि उसका भाई निर्दोष है। पुलिस अधीक्षक सुकृति माधव ने युवक की गिरफ्तार किए जाने की पुष्टि की है।

अधीक्षक सुकृति माधव ने गिरफ्तारी की पुष्टि करते हुये युवक का नाम सोनू उर्फ इजहार बताया है।

जानकारी के अनुसार पिछले दिनों बिहार के दरभंगा रेलवे स्टेशन पर हुए विस्फोट में एनआईए की टीम ने शामली जिले के कैराना निवासी दो लोगों को गिरफ्तार किया था। टीम उन्हें अपने साथ ले गयी थी। इसके बाद से ही केन्द्रीय खुफिया एजेंसियों व कई राज्योें की पुलिस की निगाह भी जिले पर लगी हुई है।

Exit mobile version