Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

जम्मू-कश्मीर : नौगाम में आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर बरसाईं गोलियां, दो जवान शहीद

आतंकी हमला

नौगाम में आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर बरसाईं गोलियां, दो जवान शहीद

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर में एक बार फिर आतंकियों ने सुरक्षाबलों को निशाना बनाया है। जम्मू-कश्मीर की ग्रीष्मकालीन राजधानी श्रीनगर के बाहरी इलाके नौगाम में आतंकियों ने पुलिस पार्टी पर हमला किया है। इस आतंकी हमले में दो जवान शहीद हुए हैं।

वहीं एक अन्य जवान घायल हुआ है। जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इलाके की घेराबंदी कर आतंकियों की तलाश में अभियान चलाया जा रहा है। जम्मू-कश्मीर पुलिस के IG विजय कुमार के मुताबिक, इस आतंकी हमले के पीछे जैश-ए-मोहम्मद का हाथ है।

समलैंगिक पत्नी को पुरुषों से थी नफरत, कटर से पति के अंग के किए टुकड़े-टुकड़े

बताया जा रहा है कि नौगाम बाइपास पर वारदात को अंजाम दिया गया। आतंकियों के हमले में तीन पुलिसकर्मी घायल हो गए। तीनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां दो पुलिसकर्मियों ने दम तोड़ दिया। एक पुलिसकर्मी का इलाज चल रहा है। इलाके को सील कर दिया गया है। पुलिस आतंकियों की तलाश में छापेमारी कर रही है।

बता दें कि जम्मू कश्मीर के पुलिस महानिदेशक दिलबाग सिंह ने बीते हफ्ते कहा था कि केंद्रशासित प्रदेश में मानवरहित विमानों के जरिए हथियार और गोला-बारूद भेजने का पाकिस्तान ने एक नया तरीका अपना लिया है। कुछ समय से इस तरह की कई घटनाओं का पर्दाफाश हुआ है। उन्होंने कहा कि जम्मू कश्मीर में वर्तमान में 200 से कम आतंकी सक्रिय हैं और इस साल अब तक सीमा पार से केवल 26 आतंकी ही इस केंद्रशासित प्रदेश में प्रवेश कर पाए हैं।

यूपी के 23 पुलिस अफसरों को मिलेगा वीरता पुरस्कार, राष्ट्रपति पदक से होंगे सम्मानित

बता दें कि सुरक्षाबलों की ओर से आतंकवाद के खात्मे को लेकर चलाए जा रहे अभियानों और इनमें मिलने वाली सफलता से आतंकी संगठन बौखलाए हुए हैं। इसी के मद्देनजर आतंकी संगठन सुरक्षाबलों को निशाना बनाकर घाटी में दहशत फैलाने की साजिशें रच रहे हैं।

 

Exit mobile version