Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

जम्मू : कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने गुलाम नबी आजाद ​का पुतला दहन कर किया प्रदर्शन

गुलाम नबी आजाद ​का पुतला दहन

गुलाम नबी आजाद ​का पुतला दहन

जम्मू। देश के पांच राज्यों में चुनावी बिगुल बज चुका है। जहां सभी दल चुनावों की तैयारियों में जुटे हैं, तो वहीं दूसरी ओर देश की सबसे पुरानी राजनीतिक पार्टी कांग्रेस आपसी कलह से जूझती नजर आ रही है। राज्यसभा में कांग्रेस के सांसद रहे गुलाम नबी आजाद के खिलाफ मंगलवार को जम्मू में प्रदर्शन कर उनका पुतला भी फूंका है।

कांग्रेस के कई कार्यकर्ताओं ने जम्मू में सड़क पर उतरकर गुलाम नबी आजाद के खिलाफ प्रदर्शन किया और पार्टी विरोधी गतिविधियां चलाने का आरोप लगाया है। कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने यहां कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी, कांग्रेस सांसद राहुल गांधी के समर्थन में नारे भी लगाए हैं।

असम के चाय बागान में मजदूरों के साथ प्रियंका गांधी ने तोड़ीं चाय की पत्तियां

बता दें कि बीते दिनों गुलाम नबी आजाद की अगुवाई में बीते दिनों कांग्रेस के बड़े नेता जम्मू में मिले थे। ये वही नेता थे जिन्होंने चिट्ठी लिखकर कांग्रेस नेतृत्व पर सवाल खड़े किए थे और पार्टी में जल्द ही चुनाव करवाने की अपील की थी।

यही कारण है कि कांग्रेस में लगातार गुलाम नबी आजाद, आनंद शर्मा जैसे वरिष्ठ नेताओं का विरोध शुरू हुआ है। जम्मू में हुए कार्यक्रम में ही गुलाम नबी आजाद ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ की थी। साथ ही यहां कांग्रेस नेतृत्व और पार्टी के भविष्य पर सवाल खड़े किए गए थे।

आजाद के अलावा आनंद शर्मा भी निशाने पर

एक ओर जम्मू में गुलाम नबी आजाद का विरोध हो रहा है, तो दूसरी ओर आनंद शर्मा भी निशाने पर हैं। आनंद शर्मा ने बीते दिनों बंगाल में कांग्रेस पार्टी के गठबंधन पर सवाल उठाया था, जिसके बाद कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने उन पर पलटवार किया है। कहा कि वो बीजेपी को फायदा पहुंचाने वाला बयान न दें।

Exit mobile version