Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

सीक्रेट नाम के साथ Janhvi ने टैटू पर लिखा ‘लव यू’, फैंस ने पूछे सवाल

बोनी कपूर और श्रीदेवी की बेटी और बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर अपनी फिल्मों के साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में छाई रहती हैं। उनकी लाइफ का हर इपॉर्टेंट मूमेंट वह अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं। लेकिन इस बार जाह्नवी कपूर ने कुछ ऐसा शेयर कर दिया है कि उनके फैंस सदमे में आ गए हैं। जाह्नवी ने एक टैटू के जरिए अपने प्यार का खुल्लम-खुल्ला ऐलान कर दिया है।

क्या लिखा है टैटू में!

दरअसल, जाह्नवी कपूर बीते कुछ दिनों से वेकेशन एंजॉय कर रही हैं। वो लगातार इस वेकेशन की तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ शेयर कर रही हैं। कुछ देर पहले ही उन्होंने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें और वीडियो एक ही पोस्ट में शेयर किए हैं। कैप्शन में लिखा है, ‘दिन काफी अच्छा गुजरा’ । लेकिन इस पोस्ट में एक तस्वीर एक्ट्रेस के हाथ की है। जिसपर ताजा बने हुए टैटू में लिखा है, ‘लव यू माय लब्बू’।

किंग खान के बेटे आर्यन को ‘जेल’ या ‘बेल’ पर फैसला आज

लोग कर रहे हैं सवाल

इस पोस्ट पर हर कोई अब यही जानने के लिए बेताब है कि आखिर जाह्नवी के हाथ पर जो ऐलान-ए-इश्क किया है उसमें ये कोडवर्ड में नाम किसका है। हर कोई पूछ रहा है कि लब्बू कौन है? किसी ने लिखा है कि उसका दिल टूट गया। तो कोई दिल और फायर इमोजी बनाकर एक्ट्रेस की तारीफें कर रहे हैं।

इन तस्वीरों में एक में जाह्नवी पूल में नजर आ रही हैं, वहां से खूबसूरत नजारा दिख रहा है। दो तस्वीरों में वो पर्पल कलर की ड्रेस में पोज दे रही हैं। एक वीडियो भी है जिसमें वह अपने हाथ पर टैटू गुदवाती नजर आ रही हैं।

Exit mobile version