Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

जैस्मिन भसीन प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर रहती हैं चर्चें में

छोटे पर्दे पर एक समय में सभी के दिलों में राज करने वाला शो टशन ए इश्क (Tashan-e-Ishq) से अपनी पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन अब टीवी की जानी मानी अभिनेत्री में से एक हैं। आज 28 जून को वे अपना जन्मदिन मना रही हैं। अभी पिछले साल ही वो बिग बॉस 14 में अली गोनी के साथ नज़र आई थी। टशन ए इश्क (Tashan-e-Ishq) और दिल से दिल तक (Dil Se Dil Tak) से शोहरत कमाने वाली जैस्मिन अब इंडस्ट्री की जानी-पहचानी हस्ती हैं। लेकिन जैस्मिन इन दिनों अपने प्रोफेशनल लाइफ से कहीं ज्यादा अपने पर्सनल लाइफ के कारण चर्चा में हैं।

जैस्मिन भसीन ने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी। उन्होंने कुछ प्रिंट और टीवी ऐड्स में काम किया और यहीं से उन्हें डायरेक्टर कृष ने फिल्म में ऐक्टिंग का मौका दिया। जैस्मिन ने साल 2011 में तमिल फिल्म ‘वानम’ (Vaanam) से डेब्यू किया। उनकी यह फिल्म सुपरहिट रही। जैस्मिन ने इसके बाद कई तेलुगु, तमिल और मलयालम भाषा की फिल्मों में काम किया, जिनमें उनकी ऐक्टिंग को खूब सराहा गया। जैस्मिन की कुछ फिल्में हैं बिअवेयर ऑफ डॉग्स, वेट्टा, लेडिज एण्ड जेंटलमेन और जिल जंग जक।

दिशा पटानी ने समुंदर के पानी में लगाई आग, चन्द घंटो में मिले लाखों लाइक्स

जैस्मिन कोटा, राजस्थान में पैदा हुई हैं। जयपुर में कॉलेज के दिनों से ही जैस्मिन मॉडलिंग करने लगीं। 2015 में जैस्मिन को सीरियल टशन-ए-इश्क में लीड रोल मिली। ट्विंकल तनेजा के रोल में जैस्मिन घर-घर पहचानी जानी लगी। इस रोल से उसे इंडस्ट्री में नई पहचान मिली। इसके बाद 2017 में जैस्मिन को कलर्स टीवी के लिए दिल से दिल तक में भी लीड रोल मिला।  इस शो में वो सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई के साथ नजर आईं थीं। इसके बाद जैस्मिन की झोली में नागिन आई, जिसमें उनके रोल को लोगों ने नोटिस किया कलर्स टीवी पर फीयर फैक्टर-खतरों के खिलाड़ी -9 में भी जैस्मिन ने खुद को साबित किया है।

Exit mobile version