Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

जैस्मिन भसीन हुई दुनिया की सबसे खूबसूरत महिला के लिए नॉमिनेट

Jasmine Bhasin nominated for world's most beautiful woman

Jasmine Bhasin nominated for world's most beautiful woman

छोटे पर्दे की मशहूर अभिनेत्री और छोटे पर्दे के रियलिटी शो से अपनी पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) कुछ समय से लगातार किसी न किसी कारण चर्चा में बनी हुई है। हाल ही में आए बिग बॉस सीजन 14 में आने के बाद उनके चाहने वालों की लिस्ट बढ़ गई। फैंस जैस्मिन से जुड़ी अब हर बात को जानने के लिए बेताब रहते हैं। लेकिन इसी बीच सोशल मीडिया पर #100mostbeautifulwomen2021 ट्रेंड होने लगा है। इसके लिए  अब भारतीय यूजर्स जैस्मिन भसीन का नाम नॉमिनेट करने लगे हैं।

जैस्मिन को टीवी की खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक कहा जाता है। जबसे ‘बिग बॉस 14’ में दिखी हैं तब से दर्शक उनकी हर अदा के दीवाने हो गए हैं। अब लगता है कि खूबसूरती के मामले में बॉलीवुड अदाकाराओं पर भारी पड़ने वाली हैं। शायद कारण है कि फैंस ने जैस्मिन का नाम इस साल की सबसे खूबसूरत महिला के लिए नॉमिनेट करना शुरू कर दिया है।

हॉट सीट तक पहुंचने का एक और रास्ता, अमिताभ ने पूछा एक और सवाल

वैसे, जैस्मिन के अलावा छोटे पर्दे की और भी एक्ट्रेस के नाम लिए जा रहे हैं। इस लिस्ट के लिए खासतौर पर बिग बॉस में ही नजर आने वाली अभिनेत्रियों को नॉमिनेट किया जा रहा है।  सोशल मीडिया यूजर्स का मानना है कि जैस्मिन के अलावा सबसे खूबसूरत महिला के लिए पंजाब की कटरीना कैफ कही जाने वालीं शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) और रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) का नाम भी नॉमिनेट होना चाहिए। हालांकि, कॉस्मेटिक सर्जन जूलियन डी सिल्वा के  अध्ययन के अनुसार, इस साल दुनिया की सबसे खूबसूरती महिला बेला हदीद हैं। हालांकि, फिलहाल आधिकारिक तौर पर कुछ नहीं कहा जा सकता है। अब अपने-अपने पसंदीदा कलाकारों को इस खिताब के लिए नॉमिनेट करने लगे  हैं।

 

Exit mobile version