Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

जौनपुर : ढाबे में फंदे से लटकती युवक की लाश मिली, कई महीनों से था लापता

suicide

suicide

उत्तर प्रदेश में जौनपुर के मुंगराबादशाहपुर इलाके के इटहरा गांव स्थित ढाबे में शनिवार की रात पनाह लेने वाले युवक की संदिग्ध हालत में मृत्यु हो गई। उसका शव आज फंदे से लटकता मिला । मृतक बिहार के बगहा जिला के बथवरिया थाना क्षेत्र का रहने वाला था। वह कई माह से घर से लापता था।

पुलिस के अनुसार मुंगराबादशाहपुर इलाके के हाईवे पर इटहरा गांव के पास राकेश यादव ढाबा चलाते हैं। शनिवार की रात एक युवक वहां पहुंचा। अपनी पहचान नरेश राम (35) निवासी चंद्रकुड़िया थाना बथुआडीह जिला बगहा (बिहार) बताते हुए रात गुजारने के लिए ढाबे पर पनाह मांगी।

भूकंप के झटकों से कांपा जम्मू कश्मीर, रिक्टर स्केल पर तीव्रता 4.0

ढाबा संचालक ने इनकार किया तो युवक ने अपने घरवालों से बात कराई। फोन पर बातचीत में घरवालों ने बताया कि युवक कई महीनों से लापता था। आप ढाबे पर उसे रोककर रखिए, हम लोग सुबह तक आकर उसे ले जाएंगे। ढाबा संचालक ने युवक को वहीं रहने की अनुमति दे दी।

रात में काम खत्म कर कर्मचारी भी सो गए। सुबह नींद खुली तो नरेश का शव ढाबे में ही छत पर बंधी बल्ली से रस्सी के सहारे लटका था।

सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और परिजनों को अवगत कराया। कुछ देर में परिजन भी पहुंच गए। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। परिवारवालों ने पूछताछ में युवक को मानसिक रोगी बताया । मामला आत्महत्या का है।

Exit mobile version