Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

जौनपुर : फरियादी को पीटने के आरोप में तीन पुलिसकर्मी निलंबित

suspended

suspended

जौनपुर। उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले में फरियादी को पीटने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार ने शाहगंज कोतवाली में तैनात तीन पुलिसकर्मियों को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया ।

पुलिस प्रवक्ता के अनुसार थाना शाहगंज क्षेत्र स्थित एक गांव में 13 अगस्त की रात घर में घुसकर महिला के साथ दुराचार का प्रयास करने वाले आरोपी युवक के खिलाफ कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराने पहुंचे महिला के पति की ही पुलिस ने पिटाई कर दी। इसका वीडियो मंगलवार को सोशल मीडिया पर वायरल होने पर वरिष्ठ अधिकारियों के हस्तक्षेप के बाद घटना के 11 दिन बाद कोतवाली पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया।

आर्थिक तंगी से परेशान दो ज्वेलर्स भाइयों ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

उन्होंने बताया कि मामले को गम्भीरता से लेते हुए पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार ने थाने में तैनात उपनिरीक्षक अनिल कुमार मिश्र , चौकी प्रभारी बीबीगंज सुनील कुमार तथा मुंशी शेषनाथ विश्वकर्मा को आज तत्काल प्रभाव से निलम्बित कर दिया गया है।

पीड़िता के पति के मुताबिक उसकी पत्नी ने घटना के बाद मामले की शिकायत कोतवाली पुलिस को दी। उसकी सूचना पर आरोपी युवक को पुलिस कोतवाली भी लेकर आई और बाद में उसे छोड़ दिया था। पति का आरोप है कि घटना की तहरीर लेकर जब वह कोतवाली पहुंचा तो पुलिस ने कार्रवाई के बजाय उसके प्रार्थना पत्र को फाड़ दिया था।

लखनऊ : पति ने पत्नी को गोलीमार की आत्महत्या, महिला की हालत गंभीर

कोतवाली पुलिस की उदासीन रवैया को देखकर उसने पुलिस अधीक्षक सहित प्रदेश के अन्य अधिकारियों को घटना से अवगत कराया। घटना के 11 दिन बाद 24 अगस्त को पुलिस ने आरोपित युवक बबलू के खिलाफ 148 , 354 , 452 व 506 भारतीय दंड विधान के तहत मामला दर्ज किया। पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

Exit mobile version