Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

डांस दीवाने में चार चाँद लगाने आ रहे हैं जावेद जाफरी, खूब होगा धमाल

Javed Jaffrey is coming to make dance crazy, there will be a lot of fun

Javed Jaffrey is coming to make dance crazy, there will be a lot of fun

टेलीविजन का पॉपुलर रियलिटी शो डांस दीवाने 3 में (Dance Deewane 3) आज बतौर मेहमान बनकर आए जावेद जाफरी (Javed Jaffrey) ने शो की जज माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) के साथ उन दोनों की फिल्म ‘100 डेज’ (100 Days) के गाने पर शानदार डांस परफॉर्म किया। बता दे इस शानदार परफॉर्मेंस को दर्शक खूब पसंद कर रहे है। इस परफॉर्मेंस के दौरान दोनों 30 साल पहले के इस नास्टैल्जिया में चले गए और उस गाने का याद करते हुए उन्होंने उसी तरह के स्टेप्स करते हुए दर्शकों का मनोरंजन किया।

बता दे डांस दीवाने के एपिसोड में शो के होस्ट राघव जुयाल (Raghav Juyal) ने माधुरी दीक्षित और जावेद जाफरी से कहा कि ‘जावेद सर और माधुरी मैम आपने एक फिल्म साथ में की थी ‘100 डेज’। मैं, मतलब मैं क्या पूरी जनता, पूरा हिंदुस्तान चाह रहा होगा कि आप दोनों मिलकर एक परफॉर्मेंस दे दे तो..’ राघव की बात पूरी होने से पहले ही माधुरी दीक्षित और जावेद जाफरी दोनों परफॉर्म करने के लिए तैयार हो गए और उन्होंने ‘ले ले दिल दे दे दिल’ गाने पर उसी पुराने अंदाज़ में डांस करके दिखाया। उनका डांस देख धर्मेश, तुषार कालिया, नावेद और राघव के साथ साथ पूरी डांस दीवाने की टीम ने उनके लिए खड़े होकर तालियां बजाईं।

शोएब के जन्मदिन पर जाने उनकी लव स्टोरी, कैसे बढ़ी थी उनकी प्रेम कहानी

बता दे कलर्स टीवी के डांस रियलिटी शो डांस दीवाने 3 में जावेद जाफरी और उनके भाई नावेद एक नया ट्विस्ट लेकर आए हैं। यह दोनों अपने साथ 4 वाइल्ड कार्ड्स लाएं है, जो इस शो के 8 फाइनलिस्ट को कड़ी टक्कर देते हुए नज़र आएंगे। बता दे डांस दीवाने में शामिल हुए 4 वाइल्ड कार्ड एंट्रीज में एक डांस ग्रुप है, एक डांसिंग कपल है और दो इंडिविजुअल डांसर्स है। इन 4 वाइल्ड कार्ड में से 3 वाइल्ड कार्ड एंट्रीज दूसरे केटेगरी से यानी 18 से 35 की उम्र से है। डांस ग्रुप का नाम क्रिएटिव डांस क्रू है और तो कपल में पपई और अंतरा लौट आएं है। तो सद्दाम और सोमांश इंडिविजुअल डांसर्स हैं।

 

 

Exit mobile version