Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

JDU नेता ने कांग्रेस पर कसा तंज, बोले- पार्टी के पास हवेली तो दूर, झोपड़ी भी नहीं बची

शरद पवार ने जिस जमींदार की कहानी सुनाकर कांग्रेस को सीख लेने की सलाह दी उसपर जेडीयू नेता केसी त्यागी ने कांग्रेस पर तंज कसा है। वहीं कांग्रेस नेता और महाराष्ट्र के पूर्व सीएम अशोक चव्हाण ने इसपर फिलहाल कुछ कहने से इनकार किया।

NCP नेता शरद पवार ने कहा, ‘मैंने पहले यूपी के जमींदारों की एक कहानी सुनाई थी, जिनके पास बड़ी-बड़ी हवेलियां और जमीनें थीं। लैंड सीलिंग एक्ट के बाद उनकी जमीनें सिकुड़ जाती हैं। उनके पास हवेलियों के रखरखाव की शक्ति भी नहीं बची। लेकिन रोज सवेरे वो सब उठकर जमीन को देखते हुए यही कहते कि ये सब हमारा है। कांग्रेस की मानसिकता भी कुछ ऐसी ही है। वास्तविकता को स्वीकारना होगा।’

पवार के बयान पर तंस कसते हुए जेडीयू नेता केसी त्यागी ने कहा, ‘पवार ने हवेली कहकर गलत कहा। मैं उनके इस बयान से सहमत हूं। दरअसल कांग्रेस पार्टी के पास अब हवेली तो दूर, झोपड़ी भी नहीं बची है। यह वही कांग्रेस पार्टी है जो कि किसी दूसरी पार्टी और किसी भी नेता की बात नहीं सुनती है। कांग्रेस पार्टी को रिवाइवल नहीं आत्म चिंतन की जरूरत है।’

दीवानगी की रात तो सिर्फ एक शुरुआत है, 3 विंग्स प्रोडक्शन के काफी बड़े प्लान्स है, संतोष राव

केसी त्यागी ने आगे कहा कि कांग्रेस पार्टी यह सोचती है कि बीजेपी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जब छवि डाउन होगी तो उनको सत्ता ऐसे ही मिल जाएगी पर यह उनका सिर्फ सपना है।

वहीं कांग्रेस नेता और महाराष्ट्र के पूर्व सीएम अशोक चव्हाण से भी पवार के बयान पर सवाल पूछा गया था। उन्होंने कहा, ‘शरद पवार सीनियर नेता हैं। आज गणेश चतुर्थी है। आज में ज्यादा कुछ नहीं कहना चाहूंगा।

Exit mobile version