Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

यौन शोषण के आरोपी जेई को बांदा कोर्ट ने 30 नवंबर तक न्यायिक हिरासत में भेजा

जेई राम भवन निकला कोरोना पॉजिटिव JE Ram Bhawan turns out to be Corona positive

जेई राम भवन निकला कोरोना पॉजिटिव

बांदा। बांदा के अपर सत्र न्यायाधीश पंचम रिजवान अहमद की कोर्ट में गुरुवार को बच्चों के यौन शोषण के आरोपी जूनियर इंजीनियर रामभवन की ऑनलाइन वर्चुअल पेशी हुई। जिसके बाद जूनियर इंजीनियर रामभवन को 30 नवंबर तक न्यायिक हिरासत में बांदा जेल भेज दिया गया है।

Nokia कंपनी का एलान, भारत में जल्द लॉन्च होगा दमदार फीचर्स वाला Nokia 2.4

वहीं कोर्ट ने आपत्तियों के निस्तारण के लिए रिमांड पर बहस की तिथि 24 नवंबर तय कर दी है। सीबीआई को इस दौरान आपत्ति पर जवाब दावा दाखिल करने काे कहा है। कोर्ट ने आरोपी जेई रामभवन को 30 नवंबर तक न्यायिक हिरासत में जेल भेजने का आदेश दिया है।

क्या है पूरा मामला?

इंटरनेट पर लंबे समय से अश्लील वीडियो अपलोड करने के मामले में सीबीआई ने दिल्ली से अनपरा के एक इंजीनियर को गिरफ्तार किया था। उससे जानकारी मिलने के बाद सीबीआई ने डेढ़ महीने की जांच और 19 दिन साक्ष्य जुटाने के बाद चित्रकूट में सिंचाई विभाग के निलंबित अवर अभियंता रामभवन को गिरफ्तार किया था। उसे बुधवार को बांदा कोर्ट में पेश किया गया था लेकिन सुनवाई गुरुवार तक टाल दी गई थी।

माधुरी दीक्षित के लिए पति श्रीराम नेने ने बनाया कांदा पोहा

बता दें कि 50 से अधिक बच्चों के यौन शोषण के मामले और अश्लील वीडियो इंटरनेट पर अपलोड करने में आरोपी निलंबित सिंचाई विभाग के जेई रामभवन को सीबीआई ने गिरफ्तार किया था। आज बांदा के अपर सत्र न्यायाधीश पंचम रिजवान अहमद की कोर्ट में आज ऑनलाइन वर्चुअल पेशी हुई।

तारा सुतारिया को रिद्धिमा कपूर ने खास अंदाज में किया बर्थडे विश

सीबीआई की ओर से अधिवक्ता अशोक कुमार ने रिमांड अर्जी दाखिल की। इस पर बचाव पक्ष के अधिवक्ता देव दत्त त्रिपाठी और अनुराग सिंह चंदेल की ओर से आपत्ति दी गई थी। आपत्ति के निस्तारण के लिए कोर्ट ने चार दिन का समय दिया है।

Exit mobile version