कानपुर विकास प्राधिकरण जेई ने कचरा नहीं उठाने पर सफाई नायक को पीटा

- in क्राइम, लखनऊ

लखनऊ। अलीगंज के सेक्टर जे में घर के बाहर पड़ा कूड़ा न उठाने पर कानपुर विकास प्राधिकरण (केडीए) के जेई अनिल वर्मा ने सफाई नायक की पिटाई कर दी। घटना से आक्रोशित सफाई नायक और कर्मचारियों ने कार्रवाई की मांग को लेकर थाने में जमकर हंगामा किया। बवाल बढ़ता देख इंस्पेक्टर ने नगर निगम कर्मचारियों को समझाकर शांत कराया और सफाई नायक की तहरीर पर आरोपित जेई के खिलाफ एससीएसटी एक्ट समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया।

इंस्पेक्टर अलीगंज के मुताबिक जोन तीन का सफाई नायक राजेंद्र कुमार वाल्मीकि अपने क्षेत्र में सफाई कर रहा था। आरोप है कि इस बीच सेक्टर जे निवासी केडीए के जेई अनिल वर्मा ने सफाई नायक से घर के बाहर पड़ा कूड़ा उठाने के लिए कहा। राजेंद्र ने जब उनसे कहा कि यह उनका क्षेत्र नहीं है।

ये भी पढ़ें:- यूपी पुलिस पुलिस से क्रिकेट टीम की सुरक्षा व्यवस्था में हुई गड़बड़ी

इस पर जेई आग बबूला हो गए। उन्होंने राजेंद्र को पकड़कर पीटना शुरू कर दिया। मारपीट के दौरान राजेंद्र के कपड़े फट गए। सूचना पर पवन, मुकेश, राधेश्याम और सुपरवाइजर राजेंद्र कुमार वाल्मीकि पहुंचे तो जेई ने उनसे भी धक्का-मुक्की और मारपीट कर दी। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक घटना से आक्रोशित सफाई कर्मी और कर्मचारी हंगामा करने लगे।

वह नारेबाजी करते हुए अलीगंज थाने पहुंचे। सफाई कर्मियों के पक्ष में मनकामेश्वर वार्ड के पार्षद रंजीत सिंह समेत कई अन्य पहुंच गए। आरोपित के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर थाने में सफाई कर्मी हंगामा कर दिया। बवाल बढ़ता देख इंस्पेक्टर ने लोगों को समझा-बुझाकर शांत कराया। इसके बाद मामले में रिपोर्ट दर्ज कर ली। पुलिस के अनळ्सार घटनास्थल के आस-पास लगे सीसी कैमरे भी खंगाले जा रहे हैं। ताकि यह पुष्टि हो सके कि गलती किसकी थी।

Loading...
loading...

You may also like

लोकसभा चुनाव 2019 : स्‍मृति ईरानी बोली-बुलावे का स्वांग रचाया, क्योंकि जनता ने ठुकराया

🔊 Listen This News लखनऊ। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल