Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

होकरा मंदिर जा रही जीप गहरी खाई में गिरी, नौ की मौत

Jeep fell

Jeep fell

पिथौरागढ़। उत्तराखंड (Uttarakhand)  के पिथौरागढ़ में गुरुवार को दर्दनाक हादसा हुआ। बागेश्वर के सामा से पिथौरागढ़ जिले (Pithoragarh) के मुनस्यारी ब्लाक स्थित होकरा मंदिर (Hokra Temple) जा रही एक जीप (Jeep Fell) सड़क से पलट कर रामगंगा नदी (Ramganga River) में जा गिरी। वाहन में सवार दस में से नौ लोगों की मौत की प्रारंभिक सूचना है।

इस हादसे की सूचना यहां से गुजर रहे दूसरे वाहन चालकों ने दी। यहां से गुजर रहे अन्य वाहन चालकों की सूचना पर नाचनी थाने से पुलिस, तेजम से राजस्व और आपदा राहत बचाव दल घटनास्थल पर पहुंच रहे हैं। घटनास्थल अति दुर्गम क्षेत्र है। जीप करीब 600 मीटर से अधिक गहरी खाई से गिरते हुए नदी तक जा पहुंची है। जबकि लोगों के शव खाई के बीच नजर आ रहे हैं।

एक नहीं, दो नहीं…, 70 बार कटा स्कूटी चालान, अब ट्रैफिक पुलिस ने की ये तैयारी

सूचना मिलने के बाद नाचनी थाने से थानाध्यक्ष चंदन सिंह पुलिस टीम के साथ मौके के लिए रवाना हो गए हैं। तेजम अस्पताल से एंबुलेंस मौके पर भेजी गई है। बताया जा रहा है कि हादसे का शिकार हुए लोग बोलेरो कार से होकरा मंदिर में पूजा के लिए जा रहे थे। जिस जगह पर हादसा हुआ है वहां पर सड़क बेहद खराब स्थिति में है।

भारी बारिश से जानलेवा हुई सड़क

खोयम के प्रधान हीरा सिंह मेहता का कहना है बीती रात्रि भारी वर्षा हुई। जिसके चलते सड़क पर नाला बहने लगा और सड़क धंस गई। सड़क जानलेवा हो गई है। जहां सड़क धंसी है, उसी स्थान पर इतनी बड़ी दुर्घटना हुई है। सभी ग्रामीण रेस्क्यू कर रहे हैं।

Exit mobile version