Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

सचिन पायलट के काफिले में शामिल जीप अनियंत्रित होकर पलटी, कई लोग घायल

Sachin Pilot

Sachin Pilot

राजस्थान कांग्रेस नेता सचिन पायलट मंगलवार को राजस्थान के भरतपुर में बयाना पहुंचे, जहां उन्होंने कृषि कानूनों के खिलाफ किसान पंचायत को संबोधित किया।

सचिन पायलट अपने काफिले के साथ भरतपुर के बयाना पहुंचे थे। लेकिन इसी दौरान काफिले में शामिल एक जीप पलट गई। इसमें कई लोग घायल हो गए। घटना के बारे में जानकारी मिलने पर सचिन पायलट ने घायलों का हाल जाना और उन्हें अस्पताल भिजवाया। हादसे में घायल एक व्यक्ति ने बताया कि उनकी जीप चल रही थी। मगर अचानक अनियंत्रित होकर पलट गई।

असल में, कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के दौरा से पहले पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट का 9 फरवरी को भरतपुर में किसान महापंचायत को संबोधित करने का कार्यक्रम तय था। सचिन पायलट के इस संबोधन को राहुल गांधी के राज्य के दौरे से पहले पायलट धड़े के शक्ति प्रदर्शन के तौर पर देखा जा रहा है।

लाल किला पर हिंसा के आरोपी दीप सिद्धू को 7 दिन की पुलिस रिमांड पर भेजा

राहुल गांधी 12 और 13 फरवरी को राजस्थान में किसानों के समर्थन में कई रैलियां को संबोधित करने वाले हैं। सचिन पायलट के साथ विधायक और पूर्व कैबिनेट मंत्री विश्वेंद्र सिंह भी मौजूद थे। सचिन पायलट कार चलाकर बयाना पहुंचे, जबकि कार में उनकी बगल वाली सीट पर विश्वेंद्र सिंह बैठे हुए थे।

Exit mobile version