Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

जेनिफर लोपेज का बोल्ड अवतार, शेयर किया न्यूड डांस वीडियो

जेनिफर लोपेज का बोल्ड अवतार Jennifer Lopez's bold avatar,

जेनिफर लोपेज का बोल्ड अवतार

मुंबई। अमेरिकन सिंगर, एक्ट्रेस और डांसर जेनिफर लोपेज 51 साल उम्र में भी लोग उनकी खूबसूरती के कायल हैं। सोशल मीडिया पर आज भी उनके जलवे कायम हैं। अमेरिका के नवनिर्वाचित राष्ट्रपति जो बाइडन के शपथग्रहण कार्यक्रम में जेनिफर शानदार प्रस्तुतियों से 20 जनवरी को होने वाले इस कार्यक्रम में समां बांधेंगी, लेकिन इन दिनों वह सोशल मीडिया पर अपनी लेटेस्ट वीड‍ियो से सोशल मीड‍िया पर सनसनी मचा दी है।

जेनिफर लोपेज का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह न्यूज नजर आ रही हैं। ये वीडियो उनके नए वीड‍ियो ट्रैक ‘इन द मॉर्न‍िंग’ का है। जो उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। वीड‍ियो में जेनिफर बिना कपड़ों के देखी जा सकती हैं। उनकी बॉडी पर एंजल की तरह पंख लगे हुए हैं।

पीएम केयर्स फंड पर 100 पूर्व नौकरशाहों ने उठाए ये सवाल, मोदी को​ लिखा पत्र

इस वीड‍ियो को शेयर करते हुए जेनिफर ने लिखा- ‘मैंने तुमसे खुद से भी ज्यादा प्यार किया… ये वन-साइडेड रिलेशन‍श‍िप के डार्क हिस्सों के प्रतीक से भरा है। और इस बात को उजागर करता है कि आप किसी को नहीं बदल सकते हैं। आप सिर्फ खुद को बदल सकते हैं। अपने पंख को जन्म दो और हर उन चीजों से दूर हो जाओ जो आपकी अहमियत नहीं समझते।

 

जेनिफर लोपेज का ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। फैंस इस वीडियो पर जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं। वीड‍ियो में जेनिफर लोपेज के बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन को देख हर कोई हैरान है। जेनिफर लोपेज 51 साल की उम्र में एक्ट्रेस और सिंगर ने अपनी बॉडी को बेहद फिट मेंटेन क‍िया है।

जैनिफर सिंगर के साथ- साथ एक कामयाब एक्ट्रेस भी हैं। बता दें कि जेनिफर को अंतिम बार फिल्म ‘हसलर्स’ में देखा गया था। यह फिल्म एक क्राइम ड्रामा पर आधारित थी। इस फिल्म में जेनिफर के अलावा लिली रीनहर्ट, जूलिया स्टिल्स, केके पामर, कार्डी बी जैसे कलाकार मुख्य भूमिकाओं में नजर आए थे।

Exit mobile version