Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

संदिग्ध परिस्थितियों में सर्राफ लापता, लावारिस मिली स्कूटी

missing

missing

मेरठ। सिविल लाइन थाना क्षेत्र के आर्य नगर निवासी एक सर्राफ संदिग्ध परिस्थिति में लापता (Missing) हो गया। गुरुवार को देहली गेट थाना क्षेत्र में उसकी स्कूटी लावारिस हालत में मिली। पुलिस मामले की गहनता से जांच में जुटी है।

आर्य नगर निवासी सागर खन्ना की सदर बाजार थाना क्षेत्र के पत्ता मोहल्ले में शिवा ज्वैलर्स नाम से दुकान है। सागर की पत्नी श्रुति ने बताया कि बुधवार की शाम को सर्राफ स्कूटी से अपनी दुकान पर जाने के लिए निकले थे।

देर रात तक भी सागर के वापस नहीं लौटने पर श्रुति ने अपने ससुर से जानकारी की तो पता चला कि सर्राफ दुकान पर पहुंचा ही नहीं। इसके बाद परिजनों ने सर्राफ की तलाश शुरू की, लेकिन कुछ पता नहीं चलने पर पुलिस को सूचना दी।

गुरुवार को सागर की स्कूटी लावारिस हालत में देहली गेट थाना क्षेत्र में मिली। परिजनों के अनहोनी की आशंका जताते हुए थाने में तहरीर दी है। पुलिस मामले की गहनता से जांच कर रही है।

सिविल लाइन थाना प्रभारी रमेश चंद शर्मा ने बताया कि सर्राफ की स्कूटी को थाने लाया गया है। उसकी तलाश के लिए टीम बनाई गई है। उसके मोबाइल की लोकेशन के आधार पर पता लगाने के प्रयास किए जा रहे हैं।

Exit mobile version