हिना खान फिर घिरी विवादों में, ज्वेलरी ब्रांड ने भेजा लीगल नोटिस

हिना खान
Please Share This News To Other Peoples....

मुंबई। बिग बॉस की कंटेस्टेंट और छोटे परदे की मशहूर अभिनेत्री हिना खान हमेशा ही किसी न किसी वजह से विवादों में घिरी ही रहती हैं। अब उनसे जुड़े एक और विवाद सामने आया है। खबरें है कि हिना खान पर एक ज्वेलरी की ब्रांड ने आरोप लगाया है कि उनके प्रमोशन के लिए हिना ने जो 12 लाख की ज्वेलरी पहनी थी और, उसे प्रमोशन के बाद भी नहीं लौटा रही हैं।

हिना खान

ज्वेलरी ब्रांड ने खान को भेजा लीगल नोटिस 

हिना खान

खबरें यह भी है कि इस ज्वेलरी ब्रांड ने उन्हें नोटिस भी भेजा और नोटिस के साथ ही उन्होंने 15 दिन की मौहलत भी दी गई है, ताकि वह ज्वेलरी लौटा सकें। इसी के साथ बता दें कि जब हिना से उनके फैन्स ने ट्विटर पर इस खबर की सच्चाई के बारे में जानना चाहा तो उन्होंने इस बात से पूरी तरह से इनकार करते हुआ कहा कि मुझे तो हंसी आ रही है कि क्यों ये लीगल नोटिस अब तक मेरे पास नहीं पहुंच पाया है, जबकि यह नोटिस बाकी सारे मीडिया हाउस तक पहुंच चुका है।

मेरे दुश्मनों के लिए मुझे दुख: हिना

हिना खान

इसके आगे तंज कसते हुए उन्होने यह भी लिखा है कि मुझे दुःख है कि जो मुझसे नफरत करते है उनकी लिए मुझे दुखी करने का यह ट्रिक बिलकुल काम नहीं आया है। वही उन्होंने भासूदी गाने के और भी हिट होने की बात कही है। ऐसे में यह कह पाना मुश्किल है कि सच में हिना के पास लीगल नोटिस भेजा गया है या नहीं, या फिर हिना ये सब अपनी छवि को साफ़ करने की कोशिश करने के लिए है।

हिना खान

आपको बता दें हिना खान ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ सीरियल से मशहूर हुई थी। वे बिग बॉस सीजन 11 में रनर अप भी रही थी।

 

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *