Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

सर्राफ की दुकान पर दिनदहाड़े 1.5 लाख के गहनों की लूट, CCTV में कैद हुई घटना

Dabangg cut off the nose of a woman

Dabangg cut off the nose of a woman

उत्तर प्रदेश में अपराधियों के हौंसलें दिन ब दिन बढ़ते ही जा रहे हैं। आगरा के एत्माद्दौला में टेढ़ी बगिया पुलिस बूथ के पास सराफ की दुकान में ग्राहक बनकर आए दो बदमाश 1.5 लाख रुपये के गहने लूटकर ले गए। पीड़ित सराफ का कहना है कि उन्हें एक युवक ने रुमाल सुंघाकर बेहोश कर दिया। इससे उन्हें होश नहीं रहा। पुलिस का कहना है कि मामला टप्पेबाजी का है। घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है।

कमला नगर के कर्मयोगी एन्क्लेव निवासी पुरुषोत्तम दास अग्रवाल की टेढ़ी बगिया पर सौ फुटा मार्ग पर बालाजी ज्वेलर्स के नाम से दुकान है। गुरुवार शाम तकरीबन 5:30 बजे दो युवक आए। सराफ ने बताया कि दुकान पर उनके रिश्तेदार भी बैठे हुए थे। एक युवक ने उनसे चांदी के जेवर दिखाने के लिए कहा। 80 रुपये का सामान खरीदा। इसके बाद युवक चले गए। तब रिश्तेदार भी चले गए।

इस पर युवक फिर से आ गए। इस बार उन्होंने 30 हजार रुपये के सोने की अंगूठी और कुंडल देखने की बात की। इस पर पुरुषोत्तम ने तिजोरी से निकालकर पांच अंगूठी और चार कुंडल काउंटर पर रख दिए। युवक जेवर देखने लगे। तभी एक ने अपने हाथ में रुमाल निकाला। इसके बाद पुरुषोत्तम की नाक पर लगा दिया। इससे उन्हें होश नहीं रहा।

जिंदा को दिखाया ‘मुर्दा’ दिखाकर हड़प लिए लाखों रुपए, 98 लोगों पर FIR दर्ज

कुछ देर बाद होश आया तो अंगूठी और कुंडल नहीं थे। यह देखकर उन्होंने शोर मचाया। अन्य दुकानदार आ गए। उन्होंने पुलिस को सूचना दी। पुरुषोत्तम के मुताबिक, लूटे गए जेवरात की कीमत तकरीबन 1.5 लाख रुपये है। दुकान में सीसीटीवी कैमरे भी लगे हैं। इसमें दोनों बदमाश नजर आ रहे हैं।

सीओ छत्ता दीक्षा सिंह का कहना है कि मामला टप्पेबाजी का है। एक युवक गहने देख रहा था, जबकि दूसरे ने पैकेट से जेवर निकाल लिए। सीसीटीवी कैमरे के फुटेज में युवक कैप और मास्क पहने नजर आ रहे हैं। उनकी तलाश की जा रही है। तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

Exit mobile version