Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

ज्वेलरी दुकान से 18 लाख के जेवर चोरी

Loot

गोरखपुर। जिले के चौरीचौरा थाना क्षेत्र में बीती रात एक ज्वेलर्स की दुकान ( jewelery shop) से 18 लाख रुपए कीमत के जेवरात ( jewelery) व 15 हज़ार नगदी पर चोरों ने हाथ (stolen) साफ किया है।

ज्वेलर चौरीचौरा क्षेत्र के गौनर गांव के विशुनपुरा बाबू चौराहे पर श्रेया ज्वेलर्स के नाम से दुकान किया हुआ है। शनिवार की रात में सेंध काटकर चोरों द्वारा की गई इस चुनौती से पुलिस सकते में है। हालांकि, छानबीन शुरू हो गयी है।

मौनहा निवासी ज्वेलर्स सुनील वर्मा ने बताया कि उनकी दुकान विशुनपुरा बाबू चौराहे पर है। वह शनिवार की शाम को साढ़े पांच बजे दुकान बंद करके घर गए। हर दिन की तरह खा-पीकर परिवार के सभी लोग सो गए। रविवार की सुबह अभी सोए ही थे कि लोगों का फोन आना शुरू हो गया। टहलने निकले लोगों के लगभग सवा चार बजे बताया कि उनकी दुकान में सेंध काटकर चोरी हुई है।

इसके बाद आनन-फानन में परिवार के लोग तैयार हुए और दुकान पर पहुंचे। दुकान खोलकर भीतर का नजारा देखा तो आंखें फटी की फटीं रह गईं। चोरों ने दुकान का नकब काटकर आठ किलो चांदी और 250 ग्राम सोणे के आभूषण के अलावा दो किलो पुराने चांदी के गहनों पर हाथ साफ कर लिया था। इतना ही नहीं तिजोरी में रखा गया 15 हज़ार रुपये नगदी भी चोरी कर लिया था।

उन्होंने बताया कि सोने का सामान वह शनिवार को ही लाए थे। किसी के घर शादी में देने के लिए दिखाना था। चोरों ने सेंध काटकर बड़ा नुकसान किया है। इस दौरान ज्वेलर्स की सूचना पर पीआरवी पुलिस व थाना इंस्पेक्टर मौके पर पहुंच गए थे। पुलिस ने मौके की जांच पड़ताल की। फॉरेंसिक टीम को भी बुला लिया गया था। फिलहाल पुलिस अभी जांच पड़ताल कर रही है। इस भीषण चोरी की घटना से क्षेत्र के लोग दहशत में हैं। बता दें कि चौरीचौरा में चोरी की घटना की बढ़ गई है। चोरी की घटना को रोकने में पुलिस नाकाम है।

Exit mobile version